Move to Jagran APP

IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स में अपनी वापसी पर ब्रावो ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी

CSK टीम मैनेजमेंट ने मुझ पर एक बार फिर से भरोसा जताया और मैं उनके इस भरोसे पर उतरने की कोशिश करूंगा।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Fri, 23 Mar 2018 05:02 PM (IST)Updated: Fri, 23 Mar 2018 05:20 PM (IST)
IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स में अपनी वापसी पर ब्रावो ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी
IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स में अपनी वापसी पर ब्रावो ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 11 की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकीं हैं। आइपीएल में हिस्सा लेने वाली सभी टीमें टूर्नामेंट से पहले अपनी तैयारियों में जुट गयीं हैं। आरसीबी, सीएसके और केकेआर के खिलाड़ियों ने आइपीएल के लिए नेट पर अभ्यास भी शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि आइपीएल 11 में इस बार चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दो सालों के बाद इस टूर्नामेंट में वापसी कर रही है।

loksabha election banner

इस बार सीएसके के पुराने ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो इस साल भी सीएसके की तरफ से अपने जलवे बिखरते नजर आएंगे। आइपीएल 11 में चेन्नई की वापसी से फैन्स बहुत खुश हैं। कैरिबियाई ऑलराउंडर ब्रावो भी चेन्नई में अपनी वापसी पर बेहद खुश नजर आए। ब्रावो ने सीएसके की टीम में अपनी वापसी पर खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है,‘चेन्नई मेरे लिये दूसरे घर जैसा है। वहां जाकर दिल को बहुत खुशी मिलती है।’ के साथ-साथ खिलाड़ी भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

That happy 😊 feeling when you’re back in your 2nd home 🏠 #Chennai @chennaiipl #IPL Big thank you to my kit sponsor also for some awesome 👏🏾 kit as always @dscfearless #RunDWorld #Champion #Asia

A post shared by Dwayne Bravo (@djbravo47) on

ब्रावो ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि, ‘जब आइपीएल की नीलामी चल रही थी तब मैं ऑस्ट्रेलिया में था, लेकिन मैं भगवान से लगातार यही प्रार्थना कर रहा था कि इस साल भी मुझे चेन्नई की तरफ से ही खेलने का मौका मिले। सीएसके टीम मैनेजमेंट ने मुझ पर एक बार फिर से भरोसा जताया और मैं उनके इस भरोसे पर उतरने के लिए बेहतरीन खेल जारी रखने की कोशिश करूंगा।’

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.