Move to Jagran APP

Coronavirus की वजह से IPL 2020 के सभी कैंप हुए रद, अपने-अपने घर लौटेंगे खिलाड़ी

Coronavirus की वजह से सभी टीमों ने IPL 2020 से पहले शुरू किए ट्रेनिंग कैंप रद कर दिए हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट रहे हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 10:34 AM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 10:34 AM (IST)
Coronavirus की वजह से IPL 2020 के सभी कैंप हुए रद, अपने-अपने घर लौटेंगे खिलाड़ी
Coronavirus की वजह से IPL 2020 के सभी कैंप हुए रद, अपने-अपने घर लौटेंगे खिलाड़ी

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना के कारण आइपीएल के 13वें सत्र को 15 अप्रैल तक स्थगित किए जाने के बाद लीग की आठों फ्रेंचाइजियों ने टूर्नामेंट से पहले के अपने कैंप आगामी सूचना तक रद कर दिए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सोमवार को अपना अभ्यास शिविर रद कर दिया जो 21 मार्च से शुरू होना था। तीन बार की विजेता मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने शिविर पहले ही रद कर दिए थे।

loksabha election banner

आरसीबी ने ट्वीट किया, 'सभी की सुरक्षा और सेहत को ध्यान में रखकर 21 मार्च से शुरू होने वाला आरसीबी अभ्यास शिविर आगामी सूचना तक रद कर दिया गया है। हम सभी से स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशा निर्देशों का पालन करके सुरक्षित रहने का अनुरोध करते हैं।' आरसीबी के कप्तान विराट कोहली हैं। वहीं, तीन बार की विजेता सीएसके ने शनिवार को ही शिविर स्थगित कर दिया था जिसके बाद महेंद्र सिंह धौनी चेन्नई से रवाना हो गए थे।

सीएसके ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की

आइपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोरोना से लड़ने के लिए लोगों से सभी तरह की सावधानी बरतने की अपील की है। फ्रेंचाइजी ने ट्विटर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसने कहा, 'जब आप खेलते हैं तो खेलिए, काम करते हैं तो काम करिए। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण सुरक्षा है। कोरेना से लड़ने के लिए सभी सावधानियां बरतें।'

धौनी और रैना ने छोड़ी चेन्नई

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और बल्लेबाज सुरेश रैना ने सीएसके ट्रेनिंग कैंप को छोड़ दिया है और वे अपने घर रवाना हो गए हैं। कोरोना वायरस की वजह से चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में लगे सीएसके के ट्रेनिंग कैंप को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है। इतना ही नहीं, सभी टीमों के विदेशी खिलाड़ियों ने भी भारत छोड़ने का फैसला किया है। यहां तक कि साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी बिना वनडे सीरीज खेले भारत से रवाना हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.