Move to Jagran APP

कोरोना के डर से इन 3 खिलाड़ियों ने छोड़ा IPL 2021, नहीं खेलेंगे एक भी मैच

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक या दो नहीं बल्कि तीन विदेशी खिलाड़ियों ने आइपीएल के 14वें सीजन से हटने का फैसला किया है क्योंकि देश में कोरोना का कहर जारी है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 11:02 AM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 11:02 AM (IST)
कोरोना के डर से इन 3 खिलाड़ियों ने छोड़ा IPL 2021, नहीं खेलेंगे एक भी मैच
IPL 2021 में तीन खिलाड़ियों ने खेलने से इंकार किया है।

नई दिल्ली, एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन के रविवार को 20 मुकाबले हो चुके हैं। इसी बीच खबर आई है कि कई खिलाड़ियों ने आइपीएल 2021 को छोड़ने का फैसला किया है। पहले भी कुछ खिलाड़ी टूर्नामेंट से हट चुके हैं और अब खबर है कि एक साथ तीन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने आइपीएल के मौजूदा सीजन को खेलने से मना कर दिया है। वे सभी खिलाड़ी आइपीएल के 14वें सीजन के बायो-बबल से बाहर हो जाएंगे।

loksabha election banner

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात की पुष्टि की है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्पिनर एडम जैम्पा, केन रिचर्डसन और एंड्रयू टाय ने देश के बढ़ते COVID 19 मामलों के बीच आइपीएल 2021 से हटने का फैसला किया है।" आपको बता दें, रविवार की रात दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले आर अश्विन भी कोरोना के कारण आइपीएल के इस सीजन से हट गए हैं। हालांकि, उन्होंने कहा है कि वे अपने परिवार का सपोर्ट करना चाहते हैं, जो इस समय कोरोना से लड़ रहे हैं। 

एडम जैम्पा और केन रिचर्डसन आइपीएल 2021 में आरसीबी का हिस्सा थे, जबकि एंड्रयू टाय राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे। हालांकि, जैम्पा इस सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाए थे, जबकि केन रिचर्डसन सिर्फ एक मैच इस बार खेल सके थे। वहीं, एंड्रयू टाय को भी इस सीजन में राजस्थान की ओर से मौका नहीं मिला था। 

गौरतलब है कि आइपीएल 2021 की शुरुआत में ही ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने भी आइपीएल से किनारा कर लिया था। वे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ भारत आने वाले थे और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले थे, लेकिन आखिरी समय पर उन्होंने निजी कारणों का हवाला देकर टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। राजस्थान रॉयल्स के लियाम लिविंगस्टोन ने भी बायो-बबल की कठिनाइयों के कारण इस बार के आइपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था और वे लंदन लौट गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.