Move to Jagran APP

युवराज सिंह का नया कमाल, इस बार 21 गेंदो पर ठोका अर्धशतक और लगाए इतने छक्के

G t20 Canada league में युवराज सिंह ने एक भार फिर से अर्धशतकीय पारी खेली और चौके से ज्यादा छक्के लगाए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 03:32 PM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 12:01 AM (IST)
युवराज सिंह का नया कमाल, इस बार 21 गेंदो पर ठोका अर्धशतक और लगाए इतने छक्के
युवराज सिंह का नया कमाल, इस बार 21 गेंदो पर ठोका अर्धशतक और लगाए इतने छक्के

 नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह इन दिनों ग्लोबल कनाडा टी 20 लीग में एक के बाद एक धमाका कर रहे हैं। युवराज सिंह लगभग हर मैच में कमाल की पारी खेलते जा रहे हैं और एक बार फिर से अपने पिछले मैच में उन्होंने चौकों-छक्कों की बरसात करते हुए अर्धशतक लगाया। युुवराज ने इस मैच में 22 गेंदों पर 52 रन बनाए जिसमें 5 छक्के और 3 चौके थे। उन्होंने अपना अर्धशतक तो सिर्फ 21 गेंदों पर ही पूरा कर लिया था। हालांकि युवी के इस बेहतरीन पारी के बावजूद उनकी टीम को जीत नहीं मिल पाई। 

loksabha election banner

कनाडा टी 20 लीग में ये मुकाबला टोरंटो नेशनल्स और ब्रेम्पटन वुल्व्स के बीच खेला गया था। इस मैच में ब्रैमप्टन ने निर्धारित 20 ओवर ओवर में छह विकेट पर 222 रन बनाए। इसके जवाब में युवराज की अगुआई में टोरंटो की टीम ने शुरुआत तो अच्छी की लेकिन फिर टीम के बल्लेबाज जल्दी-जल्दी आउट हो गए। फिर युवराज सिंह पारी को संभालने आए। उन्होंने 52 रन की पारी खेली लेकिन टीम को जीत तक नहीं पहुंचा पाए। 

टोरंटो ने युवी की अर्धशतकीय पारी के दम पर 211 रन ही बना पाई और उसे ये मैच 11 रन से गंवाना पड़ा। इस मैच में युवराज सिंह ने सिर्फ अपने बल्ले से ही नहीं बल्कि गेंदबाजी में भी कमाल किया। उन्होंने दो ओवर में 14 रन देकर एक महत्वपूर्ण विकेट भी लिया। युवी ने इस मैच में कमाल की फील्डिंग भी की और विरोधी टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाज जॉर्ज मनसे और सिमंस का शानदार कैच लपका। इसके बाद उन्होंने अफरीदी को रन आउट करने में भी उनकी अहम योगदान रहा। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.