Move to Jagran APP

सिडनी टेस्ट में जब रनों का अंबार लगा रहे थे पुजारा तब उनके पिता की हो रही थी जांच

जब अस्पताल में पुजारा के पिता की जांच चल रही थी तो वह उनके नतीजों की बजाय अपने बेटे के स्कोर अपडेट में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे थे।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 09:46 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 09:49 PM (IST)
सिडनी टेस्ट में जब रनों का अंबार लगा रहे थे पुजारा तब उनके पिता की हो रही थी जांच
सिडनी टेस्ट में जब रनों का अंबार लगा रहे थे पुजारा तब उनके पिता की हो रही थी जांच

नई दिल्ली, जेएनएन। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे सीरीज के चौथे टेस्ट में चेतेश्वर पुजारा भले दोहरे शतक से चूक गए लेकिन उनकी 193 रन ने भारत को इस सीरीज में जीत के रास्ते पर पहुंचा दिया। लेकिन उसी दौरान उनके पिता अरविंद पुजारा मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थे।

loksabha election banner

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, सिडनी टेस्ट के पहले दिन जब पुजारा इस सीरीज में अपनी तीसरे शतक के करीब बढ़ रहे थे तब उनकी पत्नी उनके पिता के साथ मुंबई में बांद्रा के एक अस्पताल गए थे। गुरुवार के दिन जब अस्पताल में उनकी जांच चल रही थी तो वह उनकी नतीजों की बजाय अपने बेटे के स्कोर अपडेट में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे थे।

उनका कहना है, ' मैं लोगों से सुन रहा था कि कैसे दुनिया भर में उसकी तारीफ हो रही है। अगर किसी के मन में उसकी बल्लेबाजी को लेकर कोई शक होगा तो वह अब दूर हो गया होगा। मैं अब अस्पताल से घर वापस जाकर उसकी बल्लेबाजी की रिकॉर्डिग देखूंगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.