Move to Jagran APP

जसप्रीत बुमराह ने जैसे ही इस इंग्लिश खिलाड़ी को किया आउट, मैदान पर कोहली बजाने लगे बीन

India vs England test series Oval test 2021 भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के इस धाकड़ बल्लेबाज को जैसे ही आउट किया टीम इंडिया में खुशी की लहर दौड़ गई। कप्तान कोहली कुछ अलग अंदाज में मैदान पर नजर आए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 07:26 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 07:26 PM (IST)
जसप्रीत बुमराह ने जैसे ही इस इंग्लिश खिलाड़ी को किया आउट, मैदान पर कोहली बजाने लगे बीन
मैदान पर कोहली अलग अंदाज में जश्न मनाते हुए (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर बेहद आक्रामक रहते हैं, लेकिन वो मैदान पर कुछ इस तरह की हरकतें करते रहते हैं जिसे देखकर हंसी भी आती है। कुछ ऐसा ही नजारा ओवल टेस्ट मैच की दूसरी पारी के दौरान दिखा। दरअसल मैच की दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम के बल्लेबाज जानी बेयरस्टो को भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने जैसे ही आउट किया, पूरी टीम जश्न में डूब गई। एक तरफ जहां सभी भारतीय खिलाड़ी बुमराह को बधाई देने में लगे थे तो वहीं भारतीय कप्तान अपने हाथ से (इशारों में बीन बजाते दर्शा रहे थे) बीन बजाने लगे। ये दृष्य अपने आप में काफी फनी नजर आ रहा है। 

loksabha election banner

मैच की दूसरी पारी में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रन का लक्ष्य दिया। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम संघर्ष कर रही थी और 6 विकेट पर 150 रन बना लिए थे। इन छह विकेट में से जसप्रीत बुमराह ने दो विकेट लिए। उन्होंने मेजबान टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज ओली पोप को रन रन पर आउट किया तो वहीं जानी बेयरस्टो को बिना खाता खोले ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इसके अलावा रोरी बर्न्स को शार्दुल ठाकुर ने 50 रन पर आउट कर भारत को बेहतरीन सफलता दिलाई। 

भारतीय स्पिनर रवींद्र जडेजा ने भी दो सफलता अर्जित की और उन्होंने अपना पहला विकेट हसीब हमीद के तौर पर लिया और उन्हें 63 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। वहीं जडेजा ने अपना दूसरा शिकार मोइन अली को बनाया और अली भी अपना खाता तक नहीं खोल पाए। इस टीम के धाकड़ बल्लेबाज डेविड मलान 5 रन बनाकर रन आउट हो गए। आपको बता दें कि, भारत ने इस मैच की पहली पारी में 191 रन बनाए थे तो वहीं इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 290 रन बनाए थे। इसके बाद दूसरी पारी में टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाज करते हुए 466 रन बनाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.