Move to Jagran APP

भारत की मानसी जोशी की यह गेंद देख जल उठेंगे दुनियाभर के तेज गेंदबाज

भारत की तेज गेंदबाज मानसी जोशी इस गेंद को देखकर दुनिया भर के तमाम तेज गेंदबाज उनसे रश्क करने लगेंगे।

By Bharat SinghEdited By: Published: Thu, 09 Feb 2017 12:36 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2017 09:15 PM (IST)
भारत की मानसी जोशी की यह गेंद देख जल उठेंगे दुनियाभर के तेज गेंदबाज
भारत की मानसी जोशी की यह गेंद देख जल उठेंगे दुनियाभर के तेज गेंदबाज

कोलंबो, जेएनएन। भारत की महिला टीम ने महिलाओं के वर्ल्ड कप क्वालीफायर में थाइलैंड को नौ विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की है। कोलंबो में हुए मैच में भारतीय टीम ने हर क्षेत्र में थाइलैंड से बेहतर प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

भारत ने पहले गेंदबाजी करते हुए थाइलैंड को 55 के स्कोर पर आउट कर दिया। इस स्कोर को भारत ने 1 विकेट खोकर 13 ओवर में ही हासिल कर लिया।

इस दौरान भारत की तेज गेंदबाज मानसी जोशी के जादुई स्पैल की भी अहम भूमिका रही। उन्होंने 5 ओवर में 4 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। उनका आंकड़ा 5-4-4-3 रहा। उनकी की गई 30 गेंदों में से 29 गेंदों पर कोई रन नहीं बना। केवल 1 गेंद पर ही चौका लगा।

मानसी के स्पैल की एक गेंद सबसे खास रही। यह भारतीय टीम के आठवें ओवर की गेंद थी। जिसमें उन्होंने थाइलैंड की कप्तान और बाएं हाथ की बल्लेबाज सोरनारीन तिपोच को अंदर आती गेंद पर शानदार तरीके से बोल्ड किया। इस गेंद को साल की सबसे बेहतरीन गेंदों में से एक माना जा रहा है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आइसीसी ने भी मानसी की इस गेंद का वीडियो ट्वीट किया है। इस गेंद को देखकर दुनिया भर के तमाम तेज गेंदबाज उनसे रश्क करने लगेंगे। आप भी देखिए इस बेहतरीन गेंद को-

Bowled! A brilliant ball from India's Mansi Joshi clean bowls Thailand's Sornnarin Tippoch today at the #WWC17 Qualifier in Sri Lanka pic.twitter.com/SYjpwDKXwn

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.