Move to Jagran APP

WATCH: मैच के दौरान बल्लेबाज को ऐसी जगह लगी चोट, निकली कॉमट्रेटर्स की हसी

Big Bash league विल सदरलैंड की गेंद पर लिविंगस्टोन बुरी तरह चोटिल होकर मैदान पर गिर पड़े और यह देखने के बाद कॉमेंट्री टीम को हंसी आ गई।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 04:45 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 05:30 PM (IST)
WATCH: मैच के दौरान बल्लेबाज को ऐसी जगह लगी चोट, निकली कॉमट्रेटर्स की हसी
WATCH: मैच के दौरान बल्लेबाज को ऐसी जगह लगी चोट, निकली कॉमट्रेटर्स की हसी

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग बिग बैश में मंगलवार को मेलबर्न रेनेगेड्स और पर्थ स्कॉचर्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले के बीच बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन चोटिल हो गए। विल सदरलैंड की गेंद पर लिविंगस्टोन बुरी तरह चोटिल होकर मैदान पर गिर पड़े और यह देखने के बाद कॉमेंट्री टीम को हंसी आ गई।

loksabha election banner

बिग बैश लीग टी20 टूर्नामेंट में पर्थ स्कॉचर्स के खिलाफ खेलने उतरी में मेलबर्न रेनेगेड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 175 रन का स्कोर खड़ा किया। सैम हार्पर ने 46 गेंद पर शानदार 73 रन की पारी खेली। ब्यो वेबस्टर ने नाबाद 59 रन की पारी खेली। इस पारी के दम पर ही मेलबर्न की टीम ने 175 रन का स्कोर खड़ा किया।

लिविंगस्टोन हुए चोटिल

लक्ष्य का पीछा करने उतरे पर्थ स्कॉचर्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन पांचवें ओवर में गेंदबाज विल सदरलैंड की गेंद पर चोटिल हो गए। लियाम को यह गेंद सीधा दोनों पैरों के बीच में जाकर लगी थी। यह चोट इतनी तेज थी कि वह वहीं मैदान पर गिर पड़े। दर्द की वजह से लियाम बहुत बेचैन नजर आए। चोट लगने की वजह से काफी देर तक मैच को रोकना पड़ा।

लिविंगस्टोन की चोट पर हंस रही थी कॉमेंट्री टीम

जिस वक्त लिविंगस्टोन को चोट लगी तब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइकल हसी कॉमेंट्री कर रहे थे। चोट बल्लेबाज को दोनों पैरों के बीच में लगी थी तो कॉमेंट्री करते हुए उनको हंसी आ गई। कॉमेंट्री पैनल में हसी के साथ जो भी मौजूद थे सभी ने ठहाके लगाने शुरू कर दिए। हालांकि उनके इस बात का अंदाजा नहीं था कि लिविंगस्टोन की चोट कितनी गंभीर है।

चोट के बाद भी जमाया अर्धशतक

लिविंगस्टोन ने इस मैच में शानदार 59 रन की पारी खेली। जब उनको चोट लगी तब वो 26 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। चोट लगने के बाद भी उन्होंने मैदान नहीं छोड़ा और 39 गेंद पर 59 रन की पारी खेलकर आउट हुए। इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 4 छक्के लगाए। पहले विकेट के लिए उन्होंने जोस एंग्लिस के साथ मिलकर 102 रन की साझेदारी निभाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.