Move to Jagran APP

आकाश चोपड़ा की फेवरेट IPL 2020 की टीम से विराट व रोहित आउट, इन खिलाड़ियों को दी जगह

आइपीएल 2020 के खत्म होने के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने प्रदर्शन के आधार पर इस सीजन की अपनी फेवरेट टीम का चयन किया। उन्होंने अपनी टीम में बड़े-बड़े दिग्गजों को शामिल नहीं किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 03:39 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 03:39 PM (IST)
आकाश चोपड़ा की फेवरेट IPL 2020 की टीम से विराट व रोहित आउट, इन खिलाड़ियों को दी जगह
आइपीएल 2020 आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। यूएई में खेले गए आइपीएल के 13वें सीजन का शानदार समापन हुआ और इस बार भी इस लीग का खिताब मुंबई इंडियंस ने ही अपने नाम किया। आइपीएल 2020 के समापन के बाद अब प्रदर्शन के आधार पर क्रिकेट दिग्गजों ने इस सीजन की बेस्ट टीमों का चयन शुरू कर दिया है। इसी के तहत टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी खिलाड़ियों के प्रदर्शन को आधार बनाकर सीजन की अपनी फेवरेट टीम का चयन किया है। हैरानी की बात ये है कि उन्होंने चैंपियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली व डेविड वार्नर को अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी। हालांकि प्रदर्शन तो इन खिलाड़ियों का भी अच्छा ही रहा था। 

loksabha election banner

आकाश चोपड़ा ने अपनी आइपीएल 2020 की फेवरेट टीम के बारे में इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए बताया। अपनी इस टीम में बतौर ओपनर बल्लेबाज उन्होंने केएल राहुल और शिखर धवन को शामिल किया। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उन्होंने मुंबई के बल्लेबाज इशान किशन जबकि चौथे नंबर के लिए भी मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का चयन किया। आकाश ने पांचवें नंबर पर एबी डिविलियर्स का चयन किया तो वहीं छठे नंबर पर उन्होंने राजस्थान के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को जगह दी। 

आकाश ने अपनी टीम में स्पिनर के तौर पर युजवेंद्रा सिंह चहल और राशिद खान का चयन किया। इसके बाद उन्होंने तेज गेंदबाज के रूप में अपनी टीम में जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, और कगीसो रबादा को जगह दी। आकाश चोपड़ा ने कहा कि उनकी इस टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, क्रिस गेल, एम एस धौनी जैसे खिलाड़ी नहीं हैं फिर भी उनकी ये टीम काफी परफेक्ट नजर आ रही है। वहीं विदेशी खिलाड़ी के तौर पर उन्होंने अपनी टीम में एबी डिविलियर्स, जोफ्रा आर्चर, कगीसो रबादा और राशिद खान को शामिल किया। 

आकाश चोपड़ा की फेवरेट आइपीएल 2020 टीम-

केएल राहुल, शिखर धवन, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, एबी डिविलियर्स, राहुल तेवतिया, राशिद खान, युजवेंद्रा चहल, जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, कगीसो रबादा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.