Move to Jagran APP

सुरेश रैना ने टी20 मैच में 39 गेंदों पर बनाए नाबाद 104 रन, लगाए 7 छक्के व 11 चौके

सुरेश रैना अगले आइपीएल सीजन के लिए अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी इस सीजन में हिस्सा लिया था और अब उन्होंने एक टी20 मुकाबले में नाबाद 104 रन की पारी खेली।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 06:02 PM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 08:21 PM (IST)
सुरेश रैना ने टी20 मैच में 39 गेंदों पर बनाए नाबाद 104 रन, लगाए 7 छक्के व 11 चौके
सीएसके के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। Suresh Raina century: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना को चेन्नई सुुपर किंग्स ने आइपीएल 2021 के लिए अपनी टीम में रिटेन कर लिया। हालांकि कहा जा रहा था कि, रैना टीम से बाहर हो सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो अगली आइपीएल सीजन में सीएसके के लिए खेलते नजर आएंगे। अभी आइपीएल के 14वें सीजन में थोड़ा वक्त है, लेकिन रैना इसके लिए अपनी तैयारियां कर रहे हैं और उन्होंने हरियाणा के गुरुग्राम में खेले गए एक टी20 मुकाबले में सिर्फ 39 गेंदों पर नाबाद 104 रन बनाए। 

loksabha election banner

गुरुग्राम में खेला गया ये मैच टाइटंस जेडएक्स और निझावान वॉरियर्स के बीच खेला गया था। इस मैच में रैना ने वॉरियर्स का प्रतिनिधित्व किया था और अपनी इस तूफानी पारी के दौरान 7 छक्के व 11 चौके लगाए। सुरेश रैना की इस शानदार पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो शॉट्स खेलते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस मुकाबले में टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी की और फिर 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 229 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया और वॉरियर्स को जीत के लिए 230 रन का लक्ष्य दिया। इसके बाद रैना की नाबाद 104 रन की पारी के दम पर वॉरियर्स ने जीत के लिए मिले लक्ष्य को 19.5 ओवर में 3 विकेट खोकर पूरा कर लिया। रैना ने शतकीय पारी तो खेली ही, लेकिन उन्होंने अपना अर्धशतक सिर्फ 19 गेंदों पर ही पूरा कर लिया। 

सुरेश रैना ने इस मैच में गेंदबाजी भी की और अपने स्पेल के 4 ओवर में 27 रन देकर एक खिलाड़ी को आउट करने में सफलता हासिल की। आपको बता दें कि सुरेश रैना ने इस साल सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में यूपी का प्रतिनिधित्व किया था, लेकिन वो विजय हजारे ट्रॉफी के लिए यूपी टीम का हिस्सा नहीं हैं। वहीं रैना आइपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर के बल्लेबाज हैं जिन्होंने निजी कारणों से आइपीएल 2020 में हिस्सा नहीं लिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.