Move to Jagran APP

रवींद्र जडेजा ने अहम मुकाबले में किया करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, कंजूसी से गेंदबाजी कर झटके विकेट

स्काटलैंड के खिलाफ जडेजा ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 3.75 की इकोनोमी से रन खर्च करते हुए 15 रन दिए। उन्होंने तीन बल्लेबाजों को आउट कर स्काटलैंड को दबाव में ला दिया। यह उनके टी20 करियर का अब तक का सबसे बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 05 Nov 2021 09:21 PM (IST)Updated: Fri, 05 Nov 2021 09:21 PM (IST)
रवींद्र जडेजा ने अहम मुकाबले में किया करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, कंजूसी से गेंदबाजी कर झटके विकेट
भारतीय गेंदबाज रवींद्र जडेजा कप्तान विराट कोहली के साथ (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम ने आइसीसी टी20 विश्व कप बेहद अहम माने जा रहे स्काटलैंड के मुकाबले में दमदार गेंदबाजी प्रदर्शन किया। भारत ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए लाजवाब गेंदबाजी के दम पर विरोधी टीम को महज 85 रन पर समेट दिया। इस मैच में रवींद्र जडेजा ने अपने टी20 करियर का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया और स्काटलैंड को छोटे स्कोर पर रोकने में अहम भूमिका निभाई।

loksabha election banner

शुक्रवार 5 नवंबर को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने जन्मदिन पर टास जीता। यह इस टूर्नामेंट में पिछले तीन मैचों में पहली बार हुआ जब उन्होंने टास जीतकर अपने मन के मुताबिक फैसला लिया। टास जीतकर कोहली ने गेंदबाजी चुनी और गेंदबाजों ने दमदार गेंदबाजी कर स्काटलैंड को महज 85 रन पर समेट दिया। इस में जडेजा की भूमिका अहम रही जिन्होंने महज 15 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

जडेजा ने किया सर्वश्रेष्ठ टी20 प्रदर्शन

स्काटलैंड के खिलाफ जडेजा ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 3.75 की इकोनोमी से रन खर्च करते हुए 15 रन दिए। उन्होंने तीन बल्लेबाजों को आउट कर स्काटलैंड को दबाव में ला दिया। यह उनके टी20 करियर का अब तक का सबसे बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन है। इससे पहले उन्होंने 2014 में वेस्टइंडीज के खिलाफ 48 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ 2016 में 11 रन देकर दो विकेट उनकी तीसरी सबसे अच्छा प्रदर्शन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.