Move to Jagran APP

देखें, वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली ने की ऐसी हरकत, चारों ओर उड़ रहा मज़ाक

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम दोनों सेनाओं की इस खास परेड को देखने के लिए पहुंची थी।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 22 Apr 2018 11:06 AM (IST)Updated: Mon, 23 Apr 2018 10:36 AM (IST)
देखें, वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली ने की ऐसी हरकत, चारों ओर उड़ रहा मज़ाक
देखें, वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली ने की ऐसी हरकत, चारों ओर उड़ रहा मज़ाक

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ हसन अली ने शनिवार शाम वाघा बॉर्डर पहुंचकर एक ऐसी हरकत कर दी, जिससे अब चारों ओर उनका मज़ाक उड़ रहा है। रोजाना की तरह शनिवार शाम को भी वाघा बॉर्डर पर फ्लैग-डाउन परेड सेरेमनी (झंडा उतारने का रंगारंग समारोह) चल रही थी। इस सेरेमनी को देखने के लिए दोनों देशों के आम नागरिक अपने-अपने बॉर्डर पर इकट्ठा होते हैं। शनिवार को पाकिस्तान की क्रिकेट टीम दोनों सेनाओं की इस खास परेड को देखने के लिए पहुंची थी।

loksabha election banner

जब ये सेरेमनी चल रही थी तब हसन अली बॉर्डर के पास कुछ वैसे ही ऐक्शन दोहरा रहे थे,जैसे पाक सेना के जवान इस परेड के दौरान कर रहे थे। इस दौरान हसन अली ने पाकिस्तानी हिस्से से बीएसएफ के जवानों और भारतीय दर्शकों की ओर इशारे भी किए।

हसन अली जिस तरह से विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हैं उन्होने वाघा पर भी अपना ट्रेडमार्क स्टाइल दिखाया। हालांकि हसन अली की इस हरकत पर बीएसएफ ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। क्योंकि इस समारोह में प्रोटोकॉल के मुताबिक समारोह में बीएसएफ और पाकिस्तान रेंजर्स ही शामिल हो सकते हैं।

आपको बता दें कि ये वही हसन अली है जिन्होने पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत के खिलाफ तीन विकेट लेकर टीम इंडिया की कमर तोड़ दी थी और भारत वो मैच हार गया था। 24 साल के हसन अली ने पाकिस्तान की ओर से खेलते हुए हसन अली ने 2 टेस्ट में 6 विकेट और 30 वनडे में 62 विकेट झटके हैं। इसके अलावा उन्होंने 16 टी-20 इंटरनेशनल में 21 विकेट अपने नाम किए हैं।

पाकिस्तान टीम को आयरलैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच खेलना है। पाक टीम इसी के लिए लाहौर में ट्रेनिंग कैंप में थी। शनिवार को पाक टीम का ट्रेनिंग कैंप पूरा हुआ और पूरी टीम इस कैंप के खत्म होने के बाद वाघा बॉर्डर पर दोनों देशों की सेनाओं के बीच एकसाथ होने वाले साझा कार्यक्रम को देखने के लिए आई थी। पाकिस्तान 24 मई और 1 जून को इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट सीरीज खेलने से पहले 11 मई को आयरलैंड के साथ भी एक टेस्ट खेलेगी।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

हसन अली की वाघा बॉर्डर पर की गई इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर अब उनका खूब मजाक भी उड़ रहा है। आप खुद ही देखिए की सोशल मीडिया यूजर्स हसन अली पर क्या कुछ लिख रहे हैं।

 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.