Move to Jagran APP

Pak vs Kent: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले पाकिस्तान ने दिखाया दम, ठोक दिए 358 रन

Pak vs Kent इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से ठीक पहले प्रैक्टिस मैच के दौरान पाकिस्तान की टीम ने जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 27 Apr 2019 07:50 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2019 07:50 PM (IST)
Pak vs Kent: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले पाकिस्तान ने दिखाया दम, ठोक दिए 358 रन
Pak vs Kent: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले पाकिस्तान ने दिखाया दम, ठोक दिए 358 रन

नई दिल्ली, जेएनएन। Pak vs Kent विश्व कप से ठीक पहले पाकिस्तान के इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज और एक टी20 मैच खेलना है। विश्व कप के लिहाज से ये पाकिस्तान के लिए बेहतरीन प्रैक्टिस होगी, वहीं इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले पाकिस्तान ने इंग्लिश सरजमीं पर अपना दम दिखाया और प्रैक्टिस मैच में केंट के खिलाफ 358 रन ठोक दिए।

prime article banner

इमाद वसीम का शतक, फखर व हैरिस के अर्धशतक

केंट के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में पाकिस्तान के निचले क्रम के बल्लेबाज इमाद वसीम का बल्ला जमकर गरजा। वसीम ने केंट के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई और 78 गेंदों पर 117 रन की नाबाद शतकीय पारी खेली। वसीम ने अपनी पारी में 13 चौके व 8 छक्के ठोक दिए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 150 का रहा। वसीम के अलावा टीम के ओपनर बल्लेबज फखर जमां ने भी 76 रन की अर्धशतकीय पारी खेली और मध्यक्रम के बल्लेबाज हैरिस सोहेल से बल्ले से भी 75 रन निकले। हालांकि कप्तान सरफराज अहमद सिर्फ दस रन ही बना पाई लेकिन इन तीन बल्लेबाजों की शानदार पारी के दम पर पाकिस्तान ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 358 रन बना दिए। 

इस मैच में पहले विकेट के लिए फखर जमां और इमाम उल हक के बीच 92 रन की मजबूत साझेदारी हुई। इमाम ने 39 रन की पारी खेली। इस मैच में टीम के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम रन बनाने में कामयाब नहीं रहे और उन्होंने सिर्फ नौ रन की पारी खेली। टीम के अनुभवी सीनियर बल्लेबाज शोएब मलिक ने भी सिर्फ चार रन बनाए। फहीम अशरफ ने तेज पारी खेली और आठ गेंदों पर 17 रन बना डाले। 

इमरान कयूम ने चार विकेट लिए

केंट की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ इमरान कयूम ने सबसे अच्छी गेंदबाजी की। इमरान की गेंद पर पाकिस्तान के बल्लेबाज ज्यादा खुलकर नहीं खेल पाए। इमरान ने अपने स्पेल के 10 ओवर में 45 रन देकर चार पाकिस्तान बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। इमरान ने 4.50 की इकनॉमी रेट से गेंदबाजी की जबकि टीम के अन्य गेंदबाजों की अच्छी खासी पिटाई हुई। जेम्स हैरिस, क्लासेन व शेन स्नाटर ने एक-एक विकेट लिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK