Move to Jagran APP

टीम इंडिया के मेंटोर बनाए गए MS Dhoni नेट्स में कर रहे ये काम, तस्वीरें हुई वायरल

इस बड़े टूर्नामेंट के लिए जब टीम की घोषणा हुई तो यह जानकारी भी दी गई की धौनी को बतौर मेंटोर टीम के साथ जोड़ा गया है। टी20 विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट को जीतने का अनुभव रखने वाले इस धुरंधर के टीम के साथ होने का फायदा सबको मिलेगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 10:53 AM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 10:53 AM (IST)
टीम इंडिया के मेंटोर बनाए गए MS Dhoni नेट्स में कर रहे ये काम, तस्वीरें हुई वायरल
मेंटोर महेंद्र सिंह धौनी कप्तान विराट कोहली और ओपनर रोहित शर्मा के साथ (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को आइसीसी टी20 विश्व कप के अहम टूर्नामेंट से पहले टीम के साथ जोड़ा गया। इस बड़े टूर्नामेंट के लिए जब टीम की घोषणा हुई तो यह जानकारी भी दी गई की धौनी को बतौर मेंटोर टीम के साथ जोड़ा गया है। टी20 विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट को जीतने का अनुभव रखने वाले इस धुरंधर के टीम के साथ होने का फायदा सबको मिलेगा।

loksabha election banner

वार्म अप मैच के दौरान और उससे पहले धौनी के टीम के खिलाड़ियों से अलग अलग बात करती तस्वीर और वीडियो सामने आई थी। बतौर मेंटोर वह हर खिलाड़ी से बात कर रहे हैं। धौनी इस वक्त टीम के खिलाड़ियों को हर तरह से अपनी मदद पहुंचा रहे हैं। इशान किशन, रिषभ पंत को उन्होंने विकेटकीपिंग के गुण सिखाए तो वहीं हार्दिक पांड्या के साथ वह बल्लेबाजी पर चर्चा करते नजर आए।

शुक्रवार को धौनी की कुछ ऐसा तस्वीरें सामने आई जो सोशल मीडिया पर छा गई। पूर्व कप्तान को वैसे तो बतौर मेंटोर खिलाड़ियों को सलाह देने और उनकी कमियों को दूर करने के लिए रखा गया है लेकिन वह हर तरह की चीजों में शामिल हैं। शुक्रवार को धौनी नेट्स में बल्लेबाजों को थ्रो डाउन करते नजर आए। वह शाट्स लगाने की प्रैक्टिस कराते हुए दिखे।

इस पर एक यूजर ने लिखा, धौनी टीम के साथ हैं और हर तरह की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, एक ही दिल है माही भाई

एक का कहना था देखिए ये हैं मेंटोर महेंद्र सिंह धौनी

एक यूजर ने लिखा, ये तो हर एक काम को करने के विशेषज्ञ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.