Move to Jagran APP

आशीष नेहरा ने खोला राज, 5 मिनट में सिर मुंडवाकर आ गए थे महेंद्र सिंह धौनी

MS Dhoni comes in New Look against RCB A कोहली की सेना के सामने उतरने से पहले धौनी एक दम से नए लुक में नजर आए। चेन्नई के कप्तान ने बाल और दाढी दोनों ही लगभग गायब कर दिया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 06:56 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 07:45 PM (IST)
आशीष नेहरा ने खोला राज, 5 मिनट में सिर मुंडवाकर आ गए थे महेंद्र सिंह धौनी
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले धौनी का नया लुक (फोटो- ट्विटर पेज CSK)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में शुरुआती मुकाबलों में पिछड़ने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की काफी आलोचना हो रही है। धौनी शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में नए रंग में नजर आने वाले हैं। धौनी ने अपने सिर के बाल छोटे करवा लिए हैं। वह जीरो साइज हेयरस्टाइल में नजर आने वाले हैं।

loksabha election banner

विराट कोहली की सेना के सामने उतरने से पहले धौनी एक दम से नए लुक में नजर आए। चेन्नई के कप्तान ने बाल और दाढी दोनों ही लगभग गायब कर दिया। धौनी जब मैच से पहले टीम की बस से नीचे उतरकर मैदान पर जा रहे थे तो यह नया लुक सबके सामने आया। धौनी के बाल देखने के बाद आईसीसी विश्व कप 2011 जीतने के बाद उनका लिया गया लुक याद आ गया।

मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज और धौनी के साथी रह चुके आशीष नेहरा ने उनके लुक को लेकर काफी बातें कही। धौनी के छोटे बालों वाले लुक को देखने के बाद नेहरा को अचानक से ही विश्व कप 2011 की बातें याद आ गई। उन्होंने बताया कि किसी को कुछ भी भनक नहीं लगी थी और वो बाल मुंडवाकर आ गए थे।

5 मिनट में सिर मुंडवाकर आ गए थे धौनी 

नेहरा ने कहा, मुझे याद आता है आईसीसी विश्व कप 2011 का जब महेंद्र सिंह धौनी ने झटपट जाकर बाल मंडवा लिए थे। हम उनके पूछ रहे थे कहां जा रहे हैं और उन्होंने जवाब में कहा आ रहा हूं। कब वो गए और महज 5 मिनट के भीतर सबकुछ साफ करके आए गए। वो जाकर महज 5 मिनट के भीतर ही खुद सबकुछ करके वापस लौट आए। तो हमें बिल्कुल भी मालूम नहीं चला कि वो ऐसा कुछ करने जा रहे हैं।

धौनी की उम्र पर नेहरा ने दिया जवाब

नेहरा ने आगे कहा, ये जो खिलाड़ी आपको मैदान पर नजर आ रहा है उसकी उम्र भले ही 39 हो लेकिन उनके अंदर 93 साल का इंसान है। वो बहुत आगे की क्रिकेट के बारे में सोचते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.