Move to Jagran APP

जब वीरेंद्र सहवाग ने मोटे पेट वाले अंपायर से पूछा, आपका बच्चा कब निकल रहा है?

सहवाग ने एक बार मोटे पेट वाले अंपायर से ऐसा सवाल पूछ लिया था कि किसी को भी गुस्सा आ जाए...

By Bharat SinghEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2016 01:22 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2016 05:46 PM (IST)
जब वीरेंद्र सहवाग ने मोटे पेट वाले अंपायर से पूछा, आपका बच्चा कब निकल रहा है?

नई दिल्ली, जेएनएन। वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट की दुनिया का ऐसा नाम रहे हैं जब उनके हाथ में बल्ला होता था तो किसी को यह पता नहीं रहता था कि वह क्या कर बैठेंगे। अब उनके हाथो में माइक होता है या ट्वीट करने के लिए मोबाइल। इस समय भी पता नहीं रहता कि वह किसको अपने निशाने पर ले लेंगे।

loksabha election banner

फिलहाल इन दिनों कॉमेंट्री के दौरान सहवाग अपनी ऐसी हरकतें दुनिया को बता रहे हैं जो कि सुनने वालों को असंभव सी लग रही हैं। लेकिन सहवाग तो सहवाग हैं, उन्होंने इन हरकतों को अंजाम दिया है। हाल ही में सहवाग ने बताया था कि उन्होंने एक गाने की लाइनें भूलने पर टेस्ट मैच रुकवा दिया था।

पढ़ें- जब एक गाने की लाइनें भूलने पर वीरेंद्र सहवाग ने रुकवा दिया था टेस्ट मैच

अब पता चला है कि कि सहवाग ने एक बार मशहूर दिवंगत अंपायर डेविड शेफर्ड के पेट की ओर इशारा करके पूछा था कि आपके पेट में कितने महीने का बच्चा है। खेल के मैदान में खिलाड़ी अक्सर अंपायरों से बचकर रहते हैं, पर वीरू के बारे में आप ऐसा नहीं कह सकते हो।

शेफर्ड को क्रिकेट की दुनिया के सबसे बेहतरीन और गंभीर अंपायरों में से एक माना जाता है। सहवाग ने एक बार स्क्वेयर लेग में खड़े डेविड शेफर्ड से मजाक में पूछ लिया था कि आपके पेट से बच्चा कब निकलने वाला है?

सहवाग ने बताया कि शेफर्ड ने उनकी बात को मजाक में ही लिया और इसका बुरा नहीं माना। तो आप भी मान गए न कि जो काम करने के बारे में दूसरे क्रिकेटर सोच भी नहीं सकते, सहवाग ऐसा कर सकते हैं।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

खेल की दुनिया की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.