Move to Jagran APP

PSL 2020 में दिखा कामरान अकमल का कहर, ठोका इस सीजन का पहला शतक

PSL 2020 कामरान अकमल ने पीएसएल के इस सीजन का पहला शतक लगाया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 06:22 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 12:39 AM (IST)
PSL 2020 में दिखा कामरान अकमल का कहर, ठोका इस सीजन का पहला शतक
PSL 2020 में दिखा कामरान अकमल का कहर, ठोका इस सीजन का पहला शतक

नई दिल्ली, जेएनएन। Kamran Akmal century in Pakistan Super League 2020: कामरान अकमल पाकिस्तान सुपर लीग यानी PSL 2020 में पहला शतक ठोकने वाले खिलाड़ी बन गए। पाकिस्तान की टीम से बाहर चल रहे कामरान अकमल घरेलू मैचों में भी शानदार प्रदर्शन कर रहे थे और उन्होंने अपने इस फॉर्म को पीएसएल में भी बरकरार रखा और अपनी टीम पेशावर जल्मी के लिए शतकीय पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। पीएसएल में ये कामरान अकमल का तीसरा शतक रहा। पीएसएल में अब तक कुल छह शतक लगे हैं जिसमें से तीन शतक कामरान अकमल के नाम पर ही है। 

prime article banner

कामरान अकमल की तूफानी पारी

पेशावर जल्मी की जीत में टीम के ओपनर व विकेटकीपर कामरान अकमल की अहम भूमिका रही। अकमल ने मैदान पर उतरते ही अपना तूफानी अंदाज दिखाना शुरू कर दिया और सिर्फ 20 गेंदों पर ही अर्धशतक जड़ दिया। विरोधी गेंदबाजों पर इसके बाद भी कामरान का कहर जारी रहा और उन्होंने इस मैच में 55 गेंदों का सामना करते हुए 101 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 13 चौके व 4 छक्के जड़े और उनका स्ट्राइक रेट 183.64 का रहा। कामरान अकमल का ये इस सीजन में पहला शतक रहा जबकि ये इस लीग का उनका तीसरा शतक था। पीएसएल के इस सीजन में कामरान अकमल के बल्ले से पहला शतक निकला। 

पेशावर ने क्वेटा को हराया

पाकिस्तान सुपर लीग के चौथे मुकाबले में पेशावर जल्मी का सामना क्वेटा ग्लैडिएटर्स के साथ था। इस मैच में पेशावर ने टॉस जीतकर पहले क्वेटा को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। इस टीम ने ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय की 73 रन की शानदार पारी और टीम के कप्तान व विकेटकीपर सरफराज अहमद की 41 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में पांच विकेट पर 148 रन बनाए। पेशावर को जीत के लिए 149 रन का लक्ष्य मिला था जिसे इस टीम ने 18.3 ओवर में छह विकेट शेष रहते ही हासिल कर लिया। पेशावर ने 18.3 ओवर में चार विकेट पर 153 रन बनाकर मैच में जीत दर्ज कर ली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.