Move to Jagran APP

17 साल के यशस्वी की आइपीएल में एंट्री पर प्रीति जिंटा ने किया दिल जीत लेने वाले ट्वीट

IPL 2020 यशस्वी जयसवाल को लेकर प्रीति ने ट्वीट किया और लिखा कि उनकी कहानी प्रेरणा देने वाली है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 04:02 PM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 04:02 PM (IST)
17 साल के यशस्वी की आइपीएल में एंट्री पर प्रीति जिंटा ने किया दिल जीत लेने वाले ट्वीट
17 साल के यशस्वी की आइपीएल में एंट्री पर प्रीति जिंटा ने किया दिल जीत लेने वाले ट्वीट

 नई दिल्ली, जेएनएन। 17 साल के क्रिकेटर यशस्वी जयसवाल की कड़ी मेहनत रंग लाई और अब वो आइपीएल के अगले सीजन में खेलते नजर आएंगे। यशस्वी को राजस्थान रॉयल्स ने इस नीलामी में अपनी टीम में शामिल किया। यशस्वी का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था, लेकिन उनके लिए राजस्थान की टीम ने 2 करोड़ 40 लाख रुपये की बोली लगाई। मुंबई के लिए खेलते हुए यशस्वी जयवाल ने इस घरेलू सीजन में शानदार बल्लेबाजी की थी और लिस्ट ए क्रिकेट में सबसे कम उम्र में दोहरा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने थे। 

loksabha election banner

इस आइपीएल नीलामी में यशस्वी को अपनी टीम में शामिल करने के लिए मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच में शुरुआती बोली लगी, लेकिन बाद में राजस्थान ने बाजी मार ली और उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। यशस्वी की इस सफलता पर किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने ट्वीट किया और लिखा कि उनकी कहानी सच में प्रेरणा देने वाली है और आइपीएल एक ऐसी जगह है जहां सपने पूरे होते हैं। 

प्रीति जिंटा ने अपने ट्वीट में लिखा कि यशस्वी जयसवाल ने क्रिकेटर बनने के लिए पानी-पूरी भी बेची है। अब ये टैलेंटेड क्रिकेटर आइपीएल 2020 की नीलामी में एक टीम के द्वारा 2 करोड़ 40 लाख रुपये में खरीदा गया है। कमाल और प्रेरणा देने वाली कहानी। आइपीएल सचमुच एक ऐसी जगह है जहां पर सपने सच होते हैं। 

यशस्वी जयसवाल जब 11 वर्ष के थे तब वो उत्तर प्रदेश से मुंबई आ गए। इसके बाद उनके संघर्ष की कहानी मुंबई में ही शुरू हुई। यशस्वी जयसवाल इस वक्त भारतीय अंडर 19 विश्व कप टीम का हिस्सा हैं। इस टीम को प्रियम गर्ग लीड कर रहे हैं जिन्हें इस नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने 1 करोड़ 90 लाख रुपये में खरीदा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.