This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

देखिए कैसे मुंबई इंडियंस के 12वें खिलाड़ी ने हवा में उड़कर पकड़ा कैच, दंग रह गए सभी

मंगलवार को राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बतौर सब्सिट्यूट खिलाड़ी मैदान पर उतरे अनुकूल रॉय ने महिपाल लोमरोर का लाजवाब कैच पकड़ा। उलटी दौड़ लगाने के बाद हवा में उड़ते हुए इस युवा द्वारा लिए कैच ने हर किसी को हैरान कर दिया।

Viplove KumarWed, 07 Oct 2020 11:24 AM (IST)
देखिए कैसे मुंबई इंडियंस के 12वें खिलाड़ी ने हवा में उड़कर पकड़ा कैच, दंग रह गए सभी

नई दिल्ली, जेएनएन। राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान अंडर 19 स्टार अनुकूल रॉय द्वारा लिए गए कैच ने सबको हैरान कर दिया। मंगलवार को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं पाने के बाद भी एक खिलाड़ी जिसने सबकी वाहवाही लूटी वो अनुकूल थे। कप्तान रोहित शर्मा समेत टीम के सभी सदस्य इस खिलाड़ी द्वारा लपके कैच पर हैरान रह गए।

मंगलवार को राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बतौर सब्सिट्यूट खिलाड़ी मैदान पर उतरे अनुकूल रॉय ने महिपाल लोमरोर का लाजवाब कैच पकड़ा। उलटी दौड़ लगाने के बाद हवा में उड़ते हुए इस युवा द्वारा लिए कैच ने हर किसी को हैरान कर दिया। इस कैच को इंडियन प्रीमियर लीग के ट्विटर पेज पर भी शेयर किया गया है। सब्सिट्यूट खिलाड़ी अनुकूल द्वारा लिया गया यह लाजवाब कैच। (IPL 2020 की पूरी कवरेज)

12वें खिलाड़ी ने लपका कैच

राहुल चाहर पारी का 9वां ओवर करने आए थे पहली गेंद पर राजस्थान के बल्लेबाज महिपाल लोमरोर ने हवा में तेज शॉट खेला। गेंद हवा में काफी उंची गई लेकिन खिलाड़ी पहुंच से दूर नजर आ रही थी।

ऐसा लग रहा था गेंद नीचे गिर जाएगी और कैच छूट जाएगा। बतौर 12वें खिलाड़ी मैदान पर फील्डिंग करने उतरे अनुकूल ने दौड़ लगाई और हवा में उछलते हुए गेंद को पकड़ते हुए एक बेहद मुश्किल कैच पकड़ा।

लगातार तीसरी हार के निराश स्टीव स्मिथ, कहा- जितनी जल्दी हो हमें वापसी करनी होगी 

राजस्थान को मिली 57 रन से हार 

इस मैच में राजस्थान की टीम को 57 रन की बड़ी हार झेलनी पड़ी। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 193 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में राजस्थान की पूरी टीम 136 रन पर ही ढेर हो गई।  यह टीम की टूर्नामेंट में लगातार तीसरी हार है। 

IPL 2020 RR vs MI: मुंबई से मिली हार के बाद स्टीव स्मिथ को लगा झटका, लगाया गया जुर्माना

 

Edited By Viplove Kumar