Move to Jagran APP

इतनी खराब गेंदबाजी तो भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने अपने टी20 करियर में कभी नहीं की

पहले टी 20 मैच में कीवी बल्लेबाजों ने भारतीय तेज गेंदबाजों को निशाना बनाया और उनकी जमकर पिटाई की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 05:43 PM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 08:32 PM (IST)
इतनी खराब गेंदबाजी तो भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने अपने टी20 करियर में कभी नहीं की
इतनी खराब गेंदबाजी तो भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने अपने टी20 करियर में कभी नहीं की

 नई दिल्ली, जेएनएन। पहले टी 20 मैच में कीवी बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 20 ओवर में 219 रन ठोक डाले। इस मैच में सभी भारतीय गेंदबाजों की अच्छी खासी पिटाई हुई। तीन भारतीय गेंदबाजों जैसे भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और हार्दिक पांड्या ने दस के भी ज्यादा की रन रेट से रन लुटाए। भुवी की भी अच्छी-खासी पिटाई हुई और वो क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में अपने करियर में इस मैच में सबसे ज्यादा रन लुटा दिए। 

loksabha election banner

चार ओवर में भुवी ने दिए 47 रन

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपने स्पेल के चार ओवर में 47 रन लुटा दिए। हालांकि भुवी को एक सफलता मिली लेकिन उन्होंने 11.75 की औसत से रन दिए। भुवनेश्वर ने अपने टी 20 करियर में पहली बार किसी मैच में इतने ज्यादा रन दिए। इससे पहले उन्होंने इतने रन किसी भी मैच में नहीं लुटाए थे। उन्होंने इस मैच में रोस टेलर को आउट किया। टेलर ने इस मैच में 14 गेंदों पर 23 रन बनाए और उनका कैच हार्दिक पांड्या ने लिया। 

खूब पिटे अन्य भारतीय गेंदबाज भी

इस मैच में अन्य भारतीय गेंदबाजों की भी जमकर पिटाई हुई खास तौर पर तेज गेंदबाजों की। बाएं हाथ के भारतीय तेज गेंदबाज खलील अहमद ने तो 12.00 की औसत के रन लुटाए। उन्होंने चार ओवर में 48 रन दिए और टिम साइफर्ट का अहम विकेट लिया जिन्होंने अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण 84 रन की पारी खेली। हार्दिक पांड्या भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले बल्लेबाज बने। उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में 51 रन देकर दो सफलता अर्जित की। उनका इकॉनामी रेट 12.75 का रहा। भारतीय स्पिनर कृणाल पांड्या ने चार ओवर में 37 रन देकर एक विकेट लिए। उनका इकॉनामी रेट भी 9.25 का रहा। वहीं चहल ने भारत की तरफ से सबसे अच्छी गेंदबाजी की और 8.75 की इकॉनामी रेट से चार ओवर में 35 रन देकर एक सफलता हासिल की। इस मैच की खास बात ये रही कि सभी भारतीय गेंदबाजों ने 35 से ज्यादा रन दिए। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.