Move to Jagran APP

तो क्या इस वजह से IPL 2019 से भी बाहर हो सकता है टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर!

हार्दिक पांड्या चोटिल होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले क्रिकेट सीरीज से बाहर हो चुके हैं और अब उनके आइपीएल खेलने पर भी सस्पेंस बन गया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 06:31 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 10:50 PM (IST)
तो क्या इस वजह से IPL 2019 से भी बाहर हो सकता है टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर!
तो क्या इस वजह से IPL 2019 से भी बाहर हो सकता है टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर!

 मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या पीठ दर्द की वजह से अपनी धरती पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज से बाहर हो चुके हैं। पर अब ऐसा लग रहा है कि वो आइपीएल में भी नहीं खेल पाएंगे। सूत्रों की मानें तो इस वक्त भारत के लिए विश्व कप सबसे अहम है और पांड्या विश्व कप अभियान का बेहद अहम हिस्सा हैं। ऐसे में अगर उनकी फिटनेस को लेकर जरा भी आशंका रहती है तो उन्हें आइपीेएल से भी आराम दिया जा सकता है। 

loksabha election banner

सूत्रों की मानें तो पांड्या अभी IPL में खेलेंगे या नहीं इस पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पहले वो नेशनल क्रिकेट अकादमी में तीन हफ्ते की ट्रेनिंग लेंगे और उसके बाद उनका फिटनेस टेस्ट किया जाएगा। इसके बाद ही इस बात पर फैसला किया जाएगा कि वो आइपीएल में खेलेंगे या नहीं। 

पिछला कुछ वक्त हार्दिक के लिए अच्छा नहीं रहा था। एक टीवी शो में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की वजह से उन्हें बैन कर दिया गया था। इसके बाद उनका बैन खत्म हुआ और फिर उन्हें न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। न्यूजीलैंड में पांड्या ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था और सबको प्रभावित किया था। पांड्या को कंगारू टीम के खिलाफ खेले जाने वाले टी 20 व वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह दी गई थी लेकिन पीठ दर्द की वजह से उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा। टीम में उनकी जगह रविंद्र जडेजा को शामिल किया गया। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.