Move to Jagran APP

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं बड़े बदलाव? इन खिलाड़ियों की जगह को खतरा

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद की जा रही है। जानकारी के मुताबिक कप्तान कोहली शार्दुल ठाकुर को अंतिम ग्यारह में मौका दे सकते हैं। वहीं स्पिनर आर अश्विन को भी न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मुकाबले में उतारा जा सकता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 09:51 AM (IST)Updated: Sun, 31 Oct 2021 09:11 AM (IST)
न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं बड़े बदलाव? इन खिलाड़ियों की जगह को खतरा
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को आइसीसी टी20 विश्व कप का मुकाबला खेला जाना है। पहले मैच में दोनों ही टीमों को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए इस मैच में जीत भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों के लिए जरूरी है। भारत को करारी हार के बाद अब अपने प्लेइंग इलेवन को लेकर सोचने की जरूरत है। हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार को लेकर लगातार बातें हो रही है।

loksabha election banner

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद की जा रही है। जानकारी के मुताबिक कप्तान कोहली शार्दुल ठाकुर को अंतिम ग्यारह में मौका दे सकते हैं। वहीं स्पिनर आर अश्विन को भी न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मुकाबले में उतारा जा सकता है। ओपनिंग में रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी ही होगी। तीसरे स्थान पर कप्तान विराट कोहली और चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करते नजर आएंगे।

अफगानिस्तान को मिली हार लेकिन राशिद खान ने बना डाला वर्ल्ड रिकार्ड, कोई नहीं आस-पास

पांचवें नंबर पर रिषभ पंत और उसके बाद हार्दिक को उतारा जा सकता है। वैसे पिछले मैच में उनसे पहले रवींद्र जडेजा को मौका दिया गया था। अगर भुवनेश्वर कुमार की जगह शार्दुल को मौका मिला तो वह बल्लेबाजी क्रम में उपर या सकते हैं। वरुण चक्रवर्ती ने पहले मैच में ठीक ठाक प्रदर्शन किया था लेकिन अनुभवी आर अश्विन उनकी जगह ले सकते हैं। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी पर इस मैच में विकेट चटकाने की जिम्मेदारी रहेगी।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर या भुवनेश्वर कुमार, वरुण चक्रवर्ती या आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी

T20 world cup 2021: पिचों को 'जिंदा' रखने के लिए की गई खास तैयारी, टूर्नामेंट बीतने के साथ बल्लेबाजों को मिलेगी खूब मदद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.