Move to Jagran APP

Ind Vs Aus: इस आदमी ने उड़ाई BCCI की नींद, सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड ने जारी की चेतावनी

Ind Vs Aus BCCI ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया है जिसमें अपने आप को बोर्ड का प्रतिनिधि बता रहे एक शख्स के बारे में बताया गया है।

By Digpal SinghEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 08:35 AM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 09:31 AM (IST)
Ind Vs Aus: इस आदमी ने उड़ाई BCCI की नींद, सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड ने जारी की चेतावनी
Ind Vs Aus: इस आदमी ने उड़ाई BCCI की नींद, सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड ने जारी की चेतावनी

नई दिल्ली, आईएएनएस। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक बहरूपिये के खिलाफ चेतावनी जारी की है। यह बहरूपिया भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच जारी सीरीज में बीसीसीआई प्रतिनिधि बनकर स्टेडियम में विज्ञापन की जगह का प्रस्ताव रख रहा है। बीसीसीआई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

prime article banner

बयान में बीसीसीआई ने कहा है, 'बीसीसीआई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया है, जिसमें अपने आप को बोर्ड का प्रतिनिधि बता रहे एक शख्स के बारे में बताया गया है। यह बहरूपिया भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज में स्टेडियम में विज्ञापन की जगह का प्रस्ताव रख रहा है।'

बयान के मुताबिक, 'बोर्ड बताना चाहता है कि यह व्यक्ति न ही बोर्ड का कर्मचारी है और न ही वह किसी तरह से बोर्ड से संबंध रखता है। इस तरह की गतिविधियों में फंसने से बचें। आपको सलाह दी जाती है कि अगर आपके सामने ऐसा मामला आए तो आप पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं।'

बता दें कि बुधवार को फिरोज शाह कोटला में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी और निर्णायक मैच खेला जाएगा। सीरीज दो-दो की बराबरी पर है। मोहाली में खेले गए पिछले मैच में भारतीय टीम ने 358 बनाए थे, लेकिन इसके बाद भी एस्टन टर्नर की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम ऑस्ट्रेलिया ने इस लक्ष्य को आराम से हासिल कर लिया था। यह वर्ल्ड कप (ICC WORLD CUP 2019) से पहले भारतीय टीम का आखिरी मैच होगा। गौरतलब है 30 मई से इंग्लैंड में विश्व कप खेला जाएगा। इस दौरान भारत का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के साथ 5 जून  को होगा।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.