Move to Jagran APP

VIDEO: श्रेयस अय्यर ने शॉट लगाकर विराट कोहली पर बड़ी की आंखें, कप्तान ने भी पलटकर दी प्रतिक्रिया

India vs Sri Lanka 2nd t20 मैच में श्रेयस अय्यर और कप्तान विराट कोहली की योगदान अहम रहा। मैच के दौरान अय्यर के छक्के पर दी गई विराट की प्रतिक्रिया चर्चा में है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 10:34 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 03:49 PM (IST)
VIDEO: श्रेयस अय्यर ने शॉट लगाकर विराट कोहली पर बड़ी की आंखें, कप्तान ने भी पलटकर दी प्रतिक्रिया
VIDEO: श्रेयस अय्यर ने शॉट लगाकर विराट कोहली पर बड़ी की आंखें, कप्तान ने भी पलटकर दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में जीत हासिल कर 1-0 की बढ़त बनाई। इंदौर में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने श्रीलंका से मिले 143 रन के लक्ष्य को 17.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। मैच में श्रेयस अय्यर और कप्तान विराट कोहली की योगदान अहम रहा। मैच के दौरान अय्यर के छक्के पर दी गई विराट की प्रतिक्रिया चर्चा में है।

loksabha election banner

विराट और अय्यर की शानदार साझेदारी

मैच के दौरान विराट कोहली ने श्रेयस अय्यर को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जबकि खुद उनके बाद मैदान पर उतरे। कोहली और अय्यर की साझेदारी इन दिनों टीम इंडिया के लिए अहम साबित हो रही है। इस मैच में भी दोनों ने 51 रन की साझेदारी निभाई।

विराट का रिएक्शन सोशल मीडिया में छाया

अय्यर ने इस मैच में 26 गेंद पर 34 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक छक्का लगाया लेकिन यह शॉट इतना शानदार था जिसपर कोहली हैरान रह गए। अय्यर ने 15.5 ओवर में स्पिनर हसारंगा की गेंद पर 101 मीटर का लंबा छक्का लगाया जो स्टैंड की छत पर जाकर गिरा।

इस शॉट लगाने के बाद अय्यर ने कप्तान कोहली की तरफ देखकर आंखे बड़ी करते हुए प्रतिक्रिया दी। जवाब में कप्तान कोहली ने और भी बड़ी आंखे दिखाते हुए मुंह खोलकर हैरानी जताई।

भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी और कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी के आगे श्रीलंका की टीम 142 रन ही बना पाई।

भारत की तरफ से ओपनर केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाए जबकि शिखर धवन, श्रेयर अय्यर और विराट कोहली ने भी अहम पारियां खेली। भारत ने 17.3 ओवर में जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.