Move to Jagran APP

Ind vs SL: रातों रात स्टार बने 'प्लेयर द मैच' नवदीप सैनी, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

India vs Sri Lanka 2nd t20 इंदौर टी20 में नवदीप सैनी को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मंगलवार को सोशल मीडिया पर भी नवदीप सैनी छाए रहे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 02:32 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 02:41 PM (IST)
Ind vs SL: रातों रात स्टार बने 'प्लेयर द मैच' नवदीप सैनी, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
Ind vs SL: रातों रात स्टार बने 'प्लेयर द मैच' नवदीप सैनी, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीलंका के खिलाफ इंदौर टी20 में भारत ने शानदार गेंदबाजी और बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर आसान जीत दर्ज की। भारत ने इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गए मैच में शानदार गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका को महज 142 रन ही बनाने दिए। इंदौर टी20 में नवदीप सैनी को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मंगलवार को सोशल मीडिया पर भी नवदीप सैनी छाए रहे।

loksabha election banner

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मैच में 7 विकेट से जीत हासिल। इस मैच में युवा गेंदबाज नवदीप सैनी को उनकी शानदार गेंदबाज के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 18 रन खर्च किए और दो विकेट हासिल किए। इस मैच में सैनी की गेंदबाजी ने उनको रातों रात सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर दिया।

सोशल मीडिया पर छाए सैनी

मैच में सैनी ने जिस तरह से किफायती गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट निकाले लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की। फैंस उनकी गेंदबाजी के ऐसे मुरीद हुए कि देर रात तक सैनी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहे।

इरफान पठान ने उनकी तारीफ की और बताया कि भारतीय फैंस चेहरे की हंसी सब बता रही है।

वहीं जीएस विवेक ने सैनी की तेज रफ्तार की तारीफ करते हुए लिखा, 152 की रफ्तार से गेंद फेंकना वाकई कमाल है और यह इससे भी बेहतर कर सकते हैं।

एक फैन ने सैनी के अलग अलग रफ्तार से डाली गई गेंद की तारीफ की और लिखा, 148 की रफ्तार से यॉर्कर, 106 की रफ्तार से ऑफ कटर कमाल है।

एक फैन ने सैनी को प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने पर उनके बधाई दी और उनको इसका हकदार बताया।

एक फैन ने नवदीप की गेंदबाजी देखने को बाद लिखा, मैं नवदीप के तेज रफ्तार गेंद और सटीक गेंदबाजी से काफी प्रभावित हुई। उम्मीद करती हूं डेथ ओवर में भी वह ऐसे ही सटीक गेंद डाल सकें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.