Move to Jagran APP

6 फुट 8 इंच के गेंदबाज के आगे कोहली और पुजारा बेबस, पहले मैच में किया कमाल

यह मैच न्यूजीलैंड के 6 फुट 8 इंच के गेंदबाज काइल जैमिसन का पहला मैच है और उन्होंने पहली पारी में 4 विकेट लेकर शानदार शुरुआत की।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 09:01 AM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 09:17 AM (IST)
6 फुट 8 इंच के गेंदबाज के आगे कोहली और पुजारा बेबस, पहले मैच में किया कमाल
6 फुट 8 इंच के गेंदबाज के आगे कोहली और पुजारा बेबस, पहले मैच में किया कमाल

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंग्टन टेस्ट की पहली पारी में महज 165 रन पर सिमट गई। टीम धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे मिलकर भी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक नहीं पहुंचा पाए। यह मैच न्यूजीलैंड के 6 फुट 8 इंच के गेंदबाज काइल जैमिसन का पहला मैच है और उन्होंने पहली पारी में 4 विकेट लेकर शानदार शुरुआत की।

loksabha election banner

न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत पर मेजबान टीम ने शिकंजा कस लिया। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। तेज गेंदबाजों ने 9 विकेट लेकर भारतीय टीम को पहली पारी में सस्ते में समेट दिया। टेस्ट डेब्यू करने वाले काइल जैमिसन ने चार विकेट हासिल किए और मैच का रुख पलट दिया। इन चार विकेट में भारतीय कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा का विकेट अहम रहा।

6 फीट 8 इंच के गेंदबाज का कमाल

न्यूजीलैंड की तरफ से पहला टेस्ट मैच खेलने उतरे 6 फीट 8 इंच के तेज गेंदबाज ने टीम इंडिया की कमर तोड़कर रख दी। काइल जैमिसन ने 16 ओवर की गेंदबाजी की और कुल चार विकेट हासिल किए। इन चार विकेट में कप्तान विराट कोहली के साथ चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी का अहम विकेट भी शामिल था।

जैमिसन का शानदार डेब्यू

भारत के खिलाफ वनडे में डेब्यू मैच में प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने वाले जैमिसन को टेस्ट में भी खेलने का मौका मिला। पहले मैच की पहली पारी में उन्होंने 16 ओवर की गेंदबाजी की और 39 रन देकर 4 अहम विकेट हासिल किए। 11 रन पर खेल रहे भारतीय मिडिल ऑर्डर की जान चेतेश्वर पुजारा को उन्होंने वापस भेजा और इसके ठीक बाद विराट कोहली को भी आउट किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.