Move to Jagran APP

Ind vs Eng: बेयरस्टो ने एजबेस्टन में दिखाई बल्ले की ताकत, लगाया बैक-टू-बैक शतक

Jonny Bairstow 2nd century against India in Edgbaston test एजबेस्टन टेस्ट मैच की पहली पारी में शतक लगाने वाले जानी बेयरस्टो को भारतीय टीम दूसरी पारी में नहीं रोक पाई और उन्होंने इस पारी में भी शतक लगा दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 04:24 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 04:25 PM (IST)
Ind vs Eng: बेयरस्टो ने एजबेस्टन में दिखाई बल्ले की ताकत, लगाया बैक-टू-बैक शतक
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज जानी बेयरस्टो (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज जानी बेयरस्टो ने एजबेस्टन टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भी शतक ठोक डाला और भारतीय गेंदबाज उन्हें रोकने में कामयाब नहीं हो पाए। भारत के खिलाफ इस टेस्ट मैच की पहली पारी में भी उन्होंने शतक लगाया था और अपनी टीम की तरफ से ये कमाल करने वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे थे। पहली पारी में बेयरस्टो ने 106 रन की पारी खेली थी तो वहीं दूसरी पारी में भी उन्होंने शतक लगाया। 

loksabha election banner

जानी बेयरस्टो ने लगाया टेस्ट करियर का 12वां शतक

बेयरस्टो ने अपने टेस्ट क्रिकेट करियर का 12वां शतक पूरा किया तो वहीं भारत के खिलाफ ये उनका दूसरा टेस्ट शतक रहा। भारत के खिलाफ इस टेस्ट मैच से ठीक पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में उन्होंने गजब की बल्लेबाजी की थी और कीवी टीम के खिलाफ दूसरे व तीसरे टेस्ट मैच में शतक लगाने में सफलता हासिल की थी। उनका ये कमाल का फार्म भारत के खिलाफ भी जारी रहा और उन्होंने अपनी काबिलियत पूरी तरह से साबित की। 

138 गेंदों पर बेयरस्टो ने पूरा किया शतक

जानी बेयरस्टो ने दूसरी पारी में 138 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया और इस दौरान उन्होंने एक छक्का व 12 चौके लगाए। वहीं उन्होंने इस मैच की दूसरी पारी में 145 गेंदों का सामना करते हुए एक छक्का और 15 चौकों की मदद से नाबाद 114 रन की पारी खेली साथ ही उन्होंने जो रूट के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए नाबाद 269 की रिकार्ड साझेदारी करते हुए अपनी टीम को 7 विकेट से जीत भी दिलाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.