Move to Jagran APP

पाकिस्तानी गेंदबाज ने बदला सेलिब्रेशन का अंदाज, अब गला नहीं काटता दुआ-सलाम करता है

Big Bash League हारिश राउफ ने अपने सेलिब्रेशन का अंदाज बदल दिया और गला काटने का इशारा करने की वजह वो सलाम करते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 05:33 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 07:54 PM (IST)
पाकिस्तानी गेंदबाज ने बदला सेलिब्रेशन का अंदाज, अब गला नहीं काटता दुआ-सलाम करता है
पाकिस्तानी गेंदबाज ने बदला सेलिब्रेशन का अंदाज, अब गला नहीं काटता दुआ-सलाम करता है

 नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ कुछ दिन पहले खूब चर्चा में आ गए थे। इसके पीछे की वजह ये थी कि बिग बैश लीग के दौरान जब वो किसी बल्लेबाज को आउट करते थे तो अजीब अंदाज में अपना सेलीब्रेशन मनाते थे। बल्लेबाज को आउट करने के बाद हारिफ अपने हाथ को अपने ही गले के सामने घूमाते थे जिससे ये लगता था मानो वो किसी का गला काटने का इशारा कर रहे हों। हारिश के सेलिब्रेशन के इस तरीके को सबने गलत ठहराया और सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। 

loksabha election banner

एक बार फिर से बिग बैश लीग मुकाबले में अपने प्रदर्शन की वजह से हारिस राउफ चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने इस लीग के 28वें मैच में हैट्रिक विकेट लेकर तहलका मचा दिया। अपने प्रदर्शन की वजह से तो हारिश सबकी नजरों में आए ही, लेकिन उनके एक अलग अंदाज ने सबको फिर से उनकी तरफ आकर्षित कर दिया। पहले हारिश किसी बल्लेबाज को आउट करने के बाद गला काटने का इशारा करते थे, लेकिन अब उन्होंने अपने सेलिब्रेशन का तरीका बदल दिया और किसी को आउट करने के बाद आदाब करते हैं। 

आपको बता दें कि बिग बैश लीग के एक मुकाबले में जिसमें सिडनी थंडर्स और मेलबॉर्न स्टार्स आमने-सामने थे इस मैच में मेलबॉर्न स्टार्स के तेज गेंदबाज हारिश ने कमाल कर दिया। उन्होंने हैट्रिक लेकर सनसनी मचा दी। उनकी शानदार गेंदबाजी के दम पर सिजनी थंडर्स की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 145 रन ही बना पाई। थंडर्स ने मैथ्यू गिलकेस के 41 रन पर, कैलम फर्ग्यूसन के 35 रन पर और उस्मान ख्वाजा के 33 रन के दम पर ये स्कोर बनाया जबकि हारिश ने अपने हैट्रिक के लिए मैथ्यू गिलकेस, कैलम फर्ग्यूसन और डेनियल सेम्स को आउट किया। हारिश ने अब तक खेले चार मैचो में कमाल की गेंदबाजी करते हुए कुल 13 विकेट लिए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.