Move to Jagran APP

Video: हरभजन सिंह ने खली के साथ लड़ाया पंजा, फिर हुआ कुछ ऐसा

भज्जी की पत्नी गीता बसरा भी इस कार्यक्रम में मौजूद थीं और उन्होंने भी खली के साथ इस मुलाकात की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 10 Jun 2018 03:38 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jun 2018 04:51 PM (IST)
Video: हरभजन सिंह ने खली के साथ लड़ाया पंजा, फिर हुआ कुछ ऐसा
Video: हरभजन सिंह ने खली के साथ लड़ाया पंजा, फिर हुआ कुछ ऐसा

नई दिल्ली, जेएनएन। टर्बनेटर हरभजन सिंह लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इसके बावजूद भी भज्जी सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपने टॉक शो की वजह से तो कभी अपने दोस्त की मदद करने के कारण। हरभजन सिंग आइपीएल के बाद अपने खाली समय का भरपूर लाभ उठा रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान हरभजन सिंह की मुलाकात WWE के पूर्व रेसलर द ग्रेट खली से हुई। इस दौरान भज्जी के साथ उनकी पत्नी गीता बसरा भी साथ थीं। अपनी इस मुलाकात का एक वीडियो भज्जी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है , जिसमें वो खली के साथ पंजा लड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। भज्जी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन के तौर लिखा है " खली यानि दिलीप सिंह के साथ पंजा। बेहतरीन इंसान।" आप खुद ही देखिए कि पंजा लड़ाने के दौरान क्या हुआ। 

Panja with great khali @dalipsinghcwe #bigfella #Awesomeguy #bigman

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भज्जी पूरा दमखम लगाते दिख रहे हैं जबकि खली बड़ी आसानी से भज्जी के हाथ को हिलाते रहे हैं। हालांकि ये वीडियो पूरा नहीं है फिर भी ये अनुमान लगाना मुश्किल नहीं है कि इस पंजे की फाइट में जीत किसकी हुई होगी।

भज्जी के साथ मुलाकात की कई वीडियो खली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की।

Lengendary The great khali & great Harbhajan Singh the biggest proud of Punjab & whole Indian Nation @harbhajan3 @1st_time_himachal_pradesh @cwepower @mastipyare

A post shared by The Great Khali (@dalipsinghcwe) on

वहीं, भज्जी की पत्नी गीता बसरा भी इस कार्यक्रम में मौजूद थीं और उन्होंने भी खली के साथ इस मुलाकात की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

Never felt so short 😜 @dalipsinghcwe #khali

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on

गौरतलब है कि हरभजन सिंह ने इस आइपीएल में चेन्नई सुपर का किंग्स का हिस्सा थे। चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर इस सीजन का आइपीएल खिताब जीता था। इस सीजन में हरभजन सिंह ने 13 मैचों में 7 विकेट अपने नाम किए थे। इस सत्र में 8.48 की इकॉनमी दर रखने वाले भज्जी का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 22 रन देकर 2 विकेट रहा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.