Move to Jagran APP

Google ने की बड़ी चूक, सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को बताया KKR के युवा बल्लेबाज की पत्नी

इंटरनेट की दुनिया में काफी बकवास चीजें देखने और सुनने को मिलती रहती है। ऐसा ही कुछ गुरुवार 15 अक्टूबर को भी नजर आया। भारत के महान क्रिकेटर सचिन रमेश तेंदुलकर की बेटी सारा को गूगल ने युवा क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी बता दिया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 12:25 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 12:30 PM (IST)
Google ने की बड़ी चूक, सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को बताया KKR के युवा बल्लेबाज की पत्नी
कोलकाता नाइटराइडर्स के ओपनर शुभमन गिल( फोटो- ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलने वाले युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया है। अब तक इस बल्लेबाज की प्रतिभा का लोहा बड़े बड़े दिग्गज मान चुके हैं। युवराज सिंह ने खास तौर पर शुभमन की तारीफ की है और उनको भविष्य का सितारा बताया है। भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा शुभमन की दोस्त हैं और उनकी काफी तारीफ करती है।

prime article banner

गुरुवार 15 अक्टूबर को शुभमन गिल अचानक ही चर्चा में आ गए। इस बार वजह उनकी कोई बेहतरीन पारी नहीं बल्कि गूगल से हुई चूक थी। दरअसल सारा तेंदुलकर और शुभमन काफी अच्छे दोस्त हैं। इस युवा बल्लेबाज की पारियों को तारीफ करते हुए सारा कई बार सामने आ चुकी हैं। शुभमन भी उनकी तारीफ का जवाब देते पाए गए हैं।

गूगल ने बताया सारा को शुभमन की वाइफ

इंटरनेट की दुनिया में काफी बकवास चीजें देखने और सुनने को मिलती रहती है। ऐसा ही कुछ गुरुवार 15 अक्टूबर को भी नजर आया। भारत के महान क्रिकेटर सचिन रमेश तेंदुलकर की बेटी सारा को गूगल ने युवा क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी बता दिया। गूगल में शुभमन गिल की पत्नी (shubman gill wife) सर्च किए जाने के बाद सारा तेंदुलकर का नाम आ रहा था।

अनुष्का को गूगल सर्च में बताया राशिद खान की पत्नी

वैसे कुछ दिन पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। गूगल सर्च में अनुष्का को अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान की पत्नी दिखाया जा रहा था। राशिद इस वक्त आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे हैं।

कोलकाता के लिए बनाए सबसे ज्यादा रन

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में कोलकाता की तरफ से पारी की शुरुआत करते हुए शुभमन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अब तक खेले 7 मुकाबले में उन्होंने 2 अर्धशतकीय पारी खेलते हुए कुल 254 रन बनाए हैं। वह कोलकाता की तरफ से इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.