Move to Jagran APP

टी20 मैच में मैक्सवेल के जोरदार शॉट से टूटी स्टेडियम में दर्शक की कुर्सी, हो गया बड़ा छेद

Glen Maxwell six breaks stadium seat ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के 16.2 ओवर में मैक्सवेल ने जिमी नीशम की गेंद पर एक जोरदार छक्का लगाया। गेंद इतनी जोर से मारी गई थी कि वह स्टेडियम में लगी कुर्सी में छेद कर गई।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 06:42 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 08:27 PM (IST)
टी20 मैच में मैक्सवेल के जोरदार शॉट से टूटी स्टेडियम में दर्शक की कुर्सी, हो गया बड़ा छेद
वेलिंग्टन टी20 में ग्लेन मैक्सवेल के छक्के से टूटी सीट- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। बड़े बड़े छक्के लगाने में माहिर इस खिलाड़ी ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ 71 रन की आतिशी पारी खेल टीम के जीत में अहम योगदान दिया। इस पारी के दौरान मैक्सवेल ने एक ऐसा जोरदार छक्का जमाया जिसने स्टेडियम में लगे दर्शकों के बैठने की कुर्सी को तोड़ दिया। अब इस कुर्सी की नीलामी एक बेहद नेक काम के लिए की जाएगी।

loksabha election banner

न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 64 रन की बड़ी जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 208 रन का स्कोर खड़ा किया। कप्तान आरोन फिंच ने और ग्लेन मैक्सवेल ने अर्धशतकीय पारी खेली। फिंच ने 69 रन बनाए तो जबकि मैक्सवेल ने 70 रन की तूफानी पारी खेली। न्यूजीलैंड की टीम एश्टन एगर की दमदार गेंदबाजी के आगे 144 रन ही बना पाई। मैन ऑफ द मैच रहे एगर ने 4 ओवर में 30 रन देकर 6 विकेट चटकाए।

मैक्सवेल के छक्के से टूटी कुर्सी

31 गेंद पर 8 चौके और 5 जोरदार छक्का जमाते हुए मैक्सवेल ने बुधवार को वेलिंग्टन टी20 में 71 रन की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के 16.2 ओवर में मैक्सवेल ने जिमी नीशम की गेंद पर एक जोरदार छक्का लगाया। गेंद इतनी जोर से मारी गई थी कि वह स्टेडियम में लगी कुर्सी में छेद कर गई।

टूटी कुर्सी की होगी निलामी

स्टेडियन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शेन हार्मन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि मैक्सवेल के छक्के से टूटी कुर्सी की नीलामी होगी। इस नीलामी से मिलने वाले पैसों से बेघर लोगों की मदद की जाएगी। इस कुर्सी पर मैक्सवेल के ऑटोग्राफ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.