Move to Jagran APP

रिषभ पंत के सामने फीमेल फैन ने किया अपने प्यार का इजहार, कहा- Love You Rishabh

Ind vs SA रिषभ पंत को एक फीमेल फैन ने सबके सामने कहा लव यू रिषभ इसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 05:39 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 06:17 PM (IST)
रिषभ पंत के सामने फीमेल फैन ने किया अपने प्यार का इजहार, कहा- Love You Rishabh
रिषभ पंत के सामने फीमेल फैन ने किया अपने प्यार का इजहार, कहा- Love You Rishabh

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs SA t20 2019: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) का प्रदर्शन बेशक जैसा भी हो, लेकिन उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। रिषभ पंत सबके चहेते क्रिकेटर हैं और ये देखने को मिला बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में जब तीसरे टी20 मैच से पहले कई क्रिकेट फैंस उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए पहुंचे। यही नहीं रिषभ को देखने के लिए कई युवा फैंस भी स्टेडियम में पहुंचे हुए थे। मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान फैंस रिषभ को देखने स्टेडियम पहुंचे थे। 

loksabha election banner

प्रैक्टिस के बाद रिषभ जब अपने फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे थे उस वक्त एक फीमेल फैन ने उनसे कहा ' लव यू रिषभ'। इस बात को सुनने के बाद रिषभ पंत शर्मा से गए। हालांकि वो मुस्कुराते दिखे और अपने फैंस को ऑटोग्राफ देते रहे। बाद में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि पंत उस महिला फैन की बात सुनने के बाद मुस्कुराने लगते हैं। वहीं इस वीडियो का जो कैप्शन दिया गया है उसमें लिखा गया है कि कम से कम रिषभ पंत को पता है कि मैं उससे प्यार करती हूं, हे भगवान देखो वह कैसे शरमा गिया। 

रिषभ पंत का फॉर्म इन दिनों अच्छा नहीं है और उन्हें लेकर काफी सवाल भी खड़े हो रहे हैं। रिषभ ने इस वर्ष अब तक खेले टी20 मैचों में ज्यादातर निराश ही किया है। इस वर्ष अब तक उन्होंने सिर्फ एक बड़ी पारी वेस्टइंडीज के खिलाफ 65 रन की खेली थी। इस वक्त रिषभ के लिए सबकुछ ठीक नहीं है। कप्तान विराट और टीम मैनेजमेंट भी उनकी बल्लेबाजी फॉर्म को लेकर चिंता में हैं। रिषभ को धौनी के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है पर वो खुद को साबित करने में लगातार नाकाम हो रहे हैं। क्रिकेट फैंस को इंतजार है कि वो फॉर्म में आएं और टीम के लिए खूब रन बनाएं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.