Move to Jagran APP

VIDEO: KKR के खिलाड़ियों से मैदान पर उलझे आर अश्विन, वीडियो हो रहा वायरल

बल्लेबाजी करने के दौरान अश्विन की कोलकाता के गेंदबाज टिम साउदी से झड़प हो गई। यह झड़प बहुत ही जोरदार था ऐसी कि पहली पारी के खत्म होने के बाद भी अंपायर और बाकी खिलाड़ी के साथ कोचिंग स्टाफ तक के बीच चर्चा होती रही।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 07:41 PM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 07:41 PM (IST)
VIDEO: KKR के खिलाड़ियों से मैदान पर उलझे आर अश्विन, वीडियो हो रहा वायरल
दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज आर अश्विन (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 41वें मुकाबले में अंक तालिका में टाप पर चल रही दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से हुआ। इस मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से अक्सर विवादों में रहने वाले आर अश्विन एक बार फिर से चर्चा में आ गए। बल्लेबाजी करने के दौरान इस खिलाड़ी की कोलकाता के गेंदबाज टिम साउदी से झड़प हो गई। यह झड़प बहुत ही जोरदार था ऐसी कि पहली पारी के खत्म होने के बाद भी अंपायर और बाकी खिलाड़ी के साथ कोचिंग स्टाफ तक के बीच चर्चा होती रही।

loksabha election banner

मंगलवार को खेले गए दिन के पहले मुकाबले में कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। शानदार गेंदबाजी के दम पर टीम ने दिल्ली को निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 127 रन के स्कोर पर ही रोक लिया। जवाब में कोलकाता की टीम ने 7 विकेट खोकर 18.2 ओवर में 130 रन बनाकर जीत हासिल की।

पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान माहौल गरम नजर आया। दिल्ली के बल्लेबाज अश्विन कोलकाता के गेंदबाज साउदी के आखिरी ओवर में उलझ गए। 19.1 ओवर में अश्विन और साउदी के बीच बहस देखने को मिली, बात कैसे शुरू हुई और गलती किसकी थी इसका पता नहीं चल पाया। जो लाइव मैच के दौरान नजर आया उसके मुताबिक अश्विन को साउदी ने कुछ कहा जिसका जवाब वो पलट कर आए। अपने खिलाड़ी का बचाव करने कोलकाता के कप्तान इयोन मार्गन बीच में पहुंचे और उनके साथ अश्विन की बहर हो गई। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस दौरान दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत भी मैदान पर ही मौजूद थे उन्होंने भी अपने सीनियर खिलाड़ी अश्विन को संभाला। वहीं टीम इंडिया के उनके साथी रहे कोलकाता की विकेटकीपिंग करने वाले दिनेश कार्तिक ने भी बीच बचाव किया। उन्होंने अश्विन को इस बहस से निकाला और दूर लेकर गए जिससे की झगड़ा शांत हो पाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.