Move to Jagran APP

गंभीर को कहा था 'आतंकी' अब कोहली को लेकर बोली ये बात, फैंस ने जमकर लगाई क्लास!

कोहली को लेकर किए गए इस ट्वीट पर फैंस अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Thu, 03 May 2018 03:33 PM (IST)Updated: Thu, 03 May 2018 04:26 PM (IST)
गंभीर को कहा था 'आतंकी' अब कोहली को लेकर बोली ये बात, फैंस ने जमकर लगाई क्लास!
गंभीर को कहा था 'आतंकी' अब कोहली को लेकर बोली ये बात, फैंस ने जमकर लगाई क्लास!

नई दिल्ली, जेएनएन। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली की टीम मौजूदा आइपीएल में अभी तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। कोहली खुद तो अपने नाम के मुताबिक विराट प्रदर्शन करते हैं, लेकिन उनकी टीम ज्यादातर मौकौं पर ऐसा करने में नाकाम रही है। बतौर कप्तान विराट कोहली ने अब तक एक भी आइपीएल का खिताब अपने नाम नहीं किया है। आइपीएल का खिताब न जीतने की नाकामी को लेकर अब सोशल मीडिया पर विराट कोहली का मज़ाक उड़ाया जा रहा है।

loksabha election banner

कोहली की इस नाकामी को लेकर अब सोशल मीडिया पर एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। कोहली ने 2013 में बैंगलोर की टीम की कमान संभाली थी। कोहली की कप्तानी में 2016 में आरसीबी की टीम इस टूर्नामेंट के फाइनल में भी पहुंची थी, लेकिन खिताबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मात देकर कोहली के सपने को चकनाचूर कर दिया।  

ट्वीट में एक व्यंग्यात्मक तस्वीर शेयर की गई है जिसमें गौतम गंभीर, डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा आइपीएल खिताब के साथ नज़र आ रहे हैं जबकि विराट कोहली 'ग्रीन टी' कप के साथ दिख रहे हैं। फैंस के मुताबिक ये आइसलैंड क्रिकेट बोर्ड का पैरेडी ट्विटर अकाउंट है, जिसका ताल्लुक ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन से है।आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने कुछ दिनों पहले एक ट्वीट करते हुए गौतम गंभीर को वर्बल आतंकी तक कह दिया था। 

डेनिस फ्रीडमैन भारतीय क्रिकेटरों को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। डेनिस पहले भी कई भारतीय क्रिकेटर्स के बारे में बोल चुके हैं। 

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आइपीएल का पूरा शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें

डेनिस के इस ट्वीट के बाद उन्हें क्रिकेट फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है, फैंस उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं और उनपर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। आप खुद ही देखिए कोहली को लेकर किए गए इस ट्वीट पर फैंस कैसे-कैसे कमेंट कर रहे हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.