Move to Jagran APP

सुरेश रैना को लगा बड़ा झटका, आइपीएल 10 की पहली हैट्रिक लेने वाला ये खिलाड़ी हुआ बाहर

आइपीएल 10 में गुजरात के सबसे सफल गेंदबाज़ एंड्रयू टाइ इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Mon, 01 May 2017 10:05 AM (IST)Updated: Mon, 01 May 2017 03:10 PM (IST)
सुरेश रैना को लगा बड़ा झटका, आइपीएल 10 की पहली हैट्रिक लेने वाला ये खिलाड़ी हुआ बाहर
सुरेश रैना को लगा बड़ा झटका, आइपीएल 10 की पहली हैट्रिक लेने वाला ये खिलाड़ी हुआ बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। पुणे सुपरजाएंट के अहम मैच से पहले सुरेश रैना की टीम को बड़ा झटका लगा है। इस आइपीएल 10 में गुजरात के सबसे सफल गेंदबाज़ एंड्रयू टाइ इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। कंधे की चोट के चलते एंड्रयू टाइ को आईपीएल के इस संस्करण से बाहर होना पड़ा है। यह लायंस के लिए बड़ा झटका है क्योंकि लायंस के लिए टाइ का प्रदर्शन काफी प्रभावशाली रहा है।

loksabha election banner

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को खेलते हुए गुजरात लायंस के खिलाड़ी एंड्रू टाइ कंधा चोटिल करा बैठे थे और अब खबर यह है कि उन्हें पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। 30 वर्षीय के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एक गेंद को सीमा रेखा के अन्दर जाने से रोकने के प्रयास में खुद को चोटिल कर बैठे थे। सुरेश रैना के गेंद पर लगे शॉट को रोकने की कोशिश में कंधे में चोट के बाद उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया था।

आइपीएल के इस संस्करण में लायंस के लिए अब तक सबसे अधिक विकेट लेने वाले टाइ को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और उनके लिए यह टूर्नामेंट एक दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से कंधे में चोट के साथ समाप्त हो गया।

एक प्रेस रिलीज में टाइ ने कहा ‘कन्धा थोड़ा अपनी जगह से खिसक गया है और कुछ समय तक यह ऐसे रहेगा। वे इसे (स्कैन को) अस्पताल लेकर गए और कहां डैमेज हुआ है यह अभी पता नहीं चल पाया है। इसका पता लगाने के लिए मैं अगले दो दिनों में घर जाऊंगा। रिकवरी के लिए अभी मैं कुछ नहीं बता सकता लेकिन उम्मीद है कि इसमें अधिक समय नहीं लगेगा’।

अपने डेब्यू आइपीएल मैच में हैट्रिक सहित 5 विकेट होल लेने वाले टाइ के बहुत जल्दी काफी फैन हो गए थे। टाइ ने उन्हें यह टूर्नामेंट यादगार बनाने के लिए शुक्रिया भी कहा।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आगे टाइ ने कहा ‘दुर्भाग्य से मेरे लिए यह टूर्नामेंट का अंत है यह दिल तोड़ने वाला है। मैंने अपना समय यहां एन्जॉय किया। गुजरात लायंस के लोगों ने मेरा अच्छे से ख्याल रखा। प्रशंसक अविश्वसनीय रहे हैं। जो सन्देश और समर्थन मुझे सभी से मिला, उससे मैं अभिभूत हूं। मैं सभी फैन्स और फ्रेंचाइजी का इस मौके के लिए धन्यवाद करना चाहूंगा। आशा करता हूं कि अगले साल फिर से आईपीएल में आऊंगा’।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात लायंस के प्रवक्ता ने बताया कि टाइ का बाहर होना टीम के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। उनकी बात सही भी है क्योंकि एंड्रू टाइ की गेंदबाजी में काफी धार थी जो विपक्षी बल्लेबाजों के लिए सिरदर्द का काम करती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.