Move to Jagran APP

Virender Sehwag: विराट कोहली को 'छमिया' बुलाने के बाद जेम्स एंडरसन को वीरेंद्र सहवाग ने इस नाम से पुकारा

Ind vs Eng जेम्स एंडरसन ने मैटी पाट्स की गेंद पर रवींद्र जडेजा का कैच छोड़ दिया था और उसके बाद कमेंट्री करते हुए सहवाग ने कहा कि यहां पर बुजुर्ग एंडरसन ने रवींद्र जडेजा का कैच छोड़ दिया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 02:07 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 02:07 PM (IST)
Virender Sehwag: विराट कोहली को 'छमिया' बुलाने के बाद जेम्स एंडरसन को वीरेंद्र सहवाग ने इस नाम से पुकारा
टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने चुटीले अंदाज में बात करने के लिए खूब जाने जाते हैं। ट्विटर पर भी वो हमेशा अलग अंदाज में कोई भी बात कहते हैं जो क्रिकेट फैंस को काफी पंसद आतें हैं, लेकिन एजबेस्टन टेस्ट मैच में कमेंट्री के दौरान सहवाग ने अपने मजाकिया अंदाज में जो बातें कही उससे वो काफी चर्चा में आ गए। 

prime article banner

अपनी कमेंट्री के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली को छमिया नाम से पुकारा तो वहीं उन्होंने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को बुजुर्ग (ओल्डी एंडरसन) कह डाला। सहवाग ने कोहली को छमिया इस वजह से कहा क्योंकि वो टेस्ट मैच में फील्डिंग के दौरान पैर हिलाते हुए देखे गए थे। वहीं एंडरसन को बुजुर्ग उन्होंने तब कहा जब उन्होंने भारतीय आलराउंडर रवींद्र जडेजा के कैच को शार्ट कवर पर फील्डिंग करते हुए छोड़ दिया। 

जेम्स एंडरसन ने मैटी पाट्स की गेंद पर रवींद्र जडेजा का कैच छोड़ दिया था और उसके बाद कमेंट्री करते हुए सहवाग ने कहा कि यहां पर बुजुर्ग एंडरसन ने रवींद्र जडेजा का कैच छोड़ दिया है। पकड़ लेते तो भारतीय लाइनअप यहां खत्म हो जाता क्योंकि इसके बाद सिर्फ जसप्रीत बुमराह और मो. सिराज बचते। वहीं आपको बता दें कि इस मैच में सहवाग ने कोहली को छमिया कहा जब ब्राड का विकेट गिरने के बाद वो सेलीब्रेट करने के लिए डांस करने लगे। सहवाग के इस तरह से कमेंट करने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना की जा रही है। कुछ लोगों ने तो उनकी कमेंट्री को बैन करने की मांग तक कर डाली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.