Move to Jagran APP

युजवेंद्र चहल ने कहा, अगर IPL 2021 स्थगित नहीं होता तो वो छोड़ देते टूर्नामेंट

IPL 2021 cancelled 4 मई को टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने की घोषणा की गई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा अगर टूर्नामेटं स्थगित नहीं होता फिर भी वह अपना नाम वापस लेने वाले थे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 06:20 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 07:31 PM (IST)
युजवेंद्र चहल ने कहा, अगर IPL 2021 स्थगित नहीं होता तो वो छोड़ देते टूर्नामेंट
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल- फोटो ट्वटिर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को महज 29 मुकाबलों के बाद ही स्थगित करने का फैसला करना पड़ा। टीम बबल में कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या बढ़ने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने यह फैसला लिया। 4 मई को टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने की घोषणा की गई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा अगर टूर्नामेटं स्थगित नहीं होता फिर भी वह अपना नाम वापस लेने वाले थे।

loksabha election banner

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए चहल ने कहा, "मैं आइपीएल से ब्रेक लेने की योजना बना रहा था जब खबर सुनी की मेरे माता पिता इससे संक्रमित हुए हैं। खेल पर ध्यान लगाना बहुत ही मुश्किल था, जबकि आपके माता पिता घर पर अकेले हों।"

कोलकाता नाइटराइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच की रिपोर्ट भी पॉजटिव आई। सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। 

"उनका टेस्ट 3 मई को पॉजिटिव आया था और इसके कुछ दिन के बाद ही टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला ले लिया गया। मेरे पिता के ऑक्सीजन का स्तर 85-86 तक चल गया था और हमें उनको अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। उनको कल ही घर आस जाना था लेकिन अभी भी उनके नतीजे पॉजिटिव ही हैं। वैसे अच्छी बात यह है कि उनके ऑक्सीजन का स्तर अब 95-96 आ गया है। इस चीज से हमें काफी ज्यादा राहत मिली है। उनके अभी भी ठीक होने में कम से कम 7 से 10 दिन का वक्त लगेगा।"

"जब एक से ज्यादा टीम के खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने की खबरें सामने आने लगी तभी हमें इसके संकेत मिल गए थे कि टूर्नामेंट को शायद स्थगित कर दिया जाए। यह बहुत ही जल्दी बिगड़ जाता है और चीजें हाथ से निकल जाती है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.