Move to Jagran APP

पत्नी धनश्री के साथ रिफ्ट की बात पर युजवेंद्रा चहल ने दी सफाई तो उनके पिता ने भी कहा- सब है अफवाह

Yuzvendra Chahal vs Dhanashree Verma युजवेंद्रा चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के बीच किस तरह से संबंध हैं इस पर दैनिक जागरण के साथ उनके पिता ने बात की। चहल के पिता ने कहा कि दोनों के संबंध पहले की तरह से सामान्य हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 06:04 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 06:09 PM (IST)
पत्नी धनश्री के साथ रिफ्ट की बात पर युजवेंद्रा चहल ने दी सफाई तो उनके पिता ने भी कहा- सब है अफवाह
युजवेंद्रा सिंह चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्रा चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट प्रोफाइल में अपना सरनेम बदल दिया। पहले वो अपना नाम धनश्री वर्मा चहल लिखा करती थीं, लेकिन अब उन्होंने इसमें से चहल हटा दिया है। वहीं दूसरी तरफ चहल ने भी एक इंस्टा स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा था- न्यू लाइफ लोडिंग। इसके बाद कयास ये लगाया जाने लगा कि शायद उनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं है। 

loksabha election banner

इस खबर के सामने आने के बाद युजवेंद्रा चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि आप सबसे निवेदन ये है कि हमारे रिश्तो को लेकर किसी भी तरह की अफवाह पर भरोसा ना करें। 

वहीं इस मामले पर युजवेंद्रा सिंह चहल के पिता केके चहल से दैनिक जागरण ने बात की को उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ये सारी बातें अफवाह है और उन दोनों के बीच का रिश्ता काफी अच्छा है और ऐसा कुछ भी नहीं है। आपको बता दें कि युजवेंद्रा चहल ने धनश्री वर्मा के साथ दिसंबर 2020 में शादी की थी। धनश्री वर्मा पेशे के कोरियोग्राफर हैं और वो अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं और सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपने डांस स्टेप्स फैंस के लिए सेयर करती रहती हैं। 

वहीं युजवेंद्रा सिंह चहल की बात करें तो आइपीएल 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद से वो लगातार टीम इंडिया का हिस्सा बने हुए हैं और एशिया कप 2022 में वो भारत के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। चहल ने भारत के लिए अब तक 67 वनडे मैचों में 118 विकेट लिए हैं तो वहीं 62 टी20 इंटरनेशनल मैचों में उन्होंने 79 विकेट अपने नाम किए हैं। चहल ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और तीन मैचों में कुल 7 विकेट लिए थे। धवन की कप्तानी में इस सीरीज में टीम इंडिया को 3-0 से जीत मिली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.