Move to Jagran APP

चहल ने क्या किया ऐसा कि युवराज सिंह को कहना पड़ा, 'लगता है मैदान पर वापस आना पड़ेगा'

IPL 2020 RCB के लेग स्पिनर चहल ने टीम के लिए 7 मैचों में अब तक 10 विकेट लिए हैं। केकेआर के खिलाफ उन्होंने 4 ओवर में 12 रन देकर एक विकेट लिए। इसके बाद युवराज सिंह ने उनकी जमकर तारीफ की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 04:33 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 04:33 PM (IST)
चहल ने क्या किया ऐसा कि युवराज सिंह को कहना पड़ा, 'लगता है मैदान पर वापस आना पड़ेगा'
IPL 2020 RCB के लेग स्पिनर चहल (फोटो एपी)

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल के 13वें सीजन में विराट कोहली की कप्तानी में RCB ने जो लय हासिल कर रखी है उससे तो यही लगता है कि ये टीम इस बार अपने पिछले खराब प्रदर्शन को पीछे छोड़कर एक नई कहानी लिखने के मूड में है। टीम बेहद संतुलित लग रही है और बल्लेबाज व गेंदबाजी यूनिट बेहतरीन काम कर रही है। टीम की अब तक की सफलता में युजवेंद्रा चहल के योगदान को कम नहीं कहा जा सकता है जो विकेट भी ले रहे हैं और टीम के लिए रन भी रोक रहे हैं। 

loksabha election banner

अब तक खेले गए मैचों में आरसीबी की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज चहल ही रहे हैं और उन्होंने 7 मैचों में 10 विकेट चटकाए हैं। केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में चहल ने शानदार गेंदबाजी और 4 ओवर में सिर्फ 12 रन देकर एक विकेट झटका। केकेआर के खिलाफ आरसीबी को बड़ी जीत मिली और उन्होंने 82 रन के अंतर से मैच जीता। इस जीत के बाद इस जीत के बाद चहल ने ट्विटर पर टीम के साथ खुद की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि सिम्फनी को कोई नहीं बजा सकता, इसको बजाने के लिए एक पूरा ऑर्केस्ट्रा लगता है। आज रात शानदार टीम एफर्ट। 

चहल के इस ट्वीट के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया और कमेंट करते हुए लिखा कि, तू किसी को मारने नहीं दे रहा, लगता है मैदान पर वापस आना पड़ेगा। ग्रेट स्पेल यूजी टॉप क्लास।  

युवराज के इस ट्वीट के बाद फैंस ने युवी को याद दिलाया कि किस तरह से उन्होंने एक बार आइपीेल में चहल की तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाए थे। वहीं कई फैंस ने तो यहां तक कह दिया कि अब छह गेंदों पर छह छक्के लगाने की बारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.