Move to Jagran APP

युवराज सिंह ने विराट को आउट करने वाले तेज गेंदबाज की तारीफ की, कहा- उस गेंद को खेलना मुश्किल था

IPL 2020 युवराज सिंह ने दिल्ली के तेज गेंदबाज के बारे में कहा कि उन्होंने जिस गेंद पर विराट कोहली को आउट किया उसे खेलना आसान नहीं था। इस गेंदबाज को बुमराह व कमिंस के साथ दुनिया के टॉप तीन गेंदबाजों में रखना चाहिए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 04:57 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 04:57 PM (IST)
युवराज सिंह ने विराट को आउट करने वाले तेज गेंदबाज की तारीफ की, कहा- उस गेंद को खेलना मुश्किल था
IPL 2020 दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबादा (फोटो- पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली कैपिटल्स के युवा तेज गेंदबाज कगिसो रबादा आइपीएल 2020 में कहर बरपा रहे हैं। अपनी सधी हुई गेंदबाजी से वो विरोधी टीम के लिए बड़ी मुसीबत बने हुए हैं। आइपीएल के 19वें मैच में आरसीबी के खिलाफ उन्होंने 4 विकेट लेकर इस टीम की मुश्किलें बढ़ा दी थी और बाद में विराट की सेना को 59 रन से शिकस्त मिली थी। इस मैच में विराट कोहली का विकेट कगिसो रबादा ने ही लिया था। रबादा की गेंद पर विराट का कैच विकेट के पीछे रिषभ पंत ने लपका था। 

loksabha election banner

अब टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर युवराज सिंह रबादा की गेंदबाजी के फैन हो गए हैं। युवी ने रबादा की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि, ये खिलाड़ी बेहद गुणी है। रबादा ने विराट कोहली को ऐसी गेंद पर आउट किया जिसे खेलना मुश्किल था। उनकी गेंदबाजी में जैसी वैराइटी है उसके हिसाब से उन्हें जसप्रीत बुमराह व पैट कमिंस के साथ दुनिया के बेस्ट तीन गेंदबाजों में रखा जाना चाहिए।  

आपको बता दें कि आरसीबी के खिलाफ इस मैच में रबादा ने अपने स्पेल के 4 ओवर में 24 रन देकर चार विकेट लिए थे। उन्होंने कप्तान विराट कोहली, वाशिंगटन सुंदर, इसुरु उडाना व शिवम दूबे का विकेट लिया था। इस मुकाबले में पहले दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 196 रन बनाए और इसके जवाब में आरसीबी 137 रन ही बना पाई। आरसीबी के बल्लेबाज रबादा व दिल्ली के अन्य गेंदबाजों के सामने खुलकर नहीं खेल पाए। 

हालांकि विराट ने 43 रन की पारी खेलकर टीम की नैया को पार लगाने की कोशिश जरूर की, लेकिन वो नहीं जीत पाए। वहीं दूसरी तरफ से पांच मैचों में दिल्ली की चौथी जीत थी। इस जीत के साथ दिल्ली की टीम अंकतालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.