Move to Jagran APP

'बहुत खराब इंग्लिश, बोरीवली की गलियों का लड़का...', Rohit Sharma से जब पहली बार मिला भारत का सुपरस्‍टार क्रिकेटर तो कुछ ऐसा सोचा...

रोहित शर्मा और युवराज सिंह की दोस्ती किसी से छिपी हुई नहीं हैं। साल 2007 में जब रोहित शर्मा ने जिस मैच के जरिए डेब्यू किया था उसी मैच में तब युवराज सिंह ने बल्ले से अपनी छाप छोड़ी थी। युवराज ने उस मैच में छह छक्के लगाए थे। अब 17 साल के बाद युवराज ने रोहित से हुई पहली मुलाकात का जिक्र किया है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 08 May 2024 06:48 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 06:48 PM (IST)
Rohit Sharma से हुई पहली मुलाकात का Yuvraj Singh ने किया जिक्र

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा दोनों ही 2007 टी20 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे हैं। साल 2007 टी20 विश्व कप के दौरान युवराज सिंह अपनी सफलता के शिखर पर थे, उस वक्त रोहित शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत की थी। दोनों के बीच टीम इंडिया एक गजब का बॉन्ड देखने को मिला। कई इंटरव्यू में रोहित ने काफी बार ये बात मानी कि वह युवराज के स्वैग और स्टाइल के फैन थे।

loksabha election banner

Rohit Sharma से हुई पहली मुलाकात का Yuvraj Singh ने किया जिक्र

दरअसल, रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2007 में ही डेब्यू किया था। रोहित ने जिस टी20 मैच में डेब्यू किया, उसी मैच में युवराज ने 6 छक्के मारे थे। अब रोहित संग हुई पहली मुलाकात के उस पल को युवराज सिंह ने याद किया। युवराज ने आईसीसी से बातचीत करते हुए कहा कि वह काफी मजाकिया इंसान है। वह बोरावाली से आया है। उसकी अंग्रेजी बहुत की खराब थी। मैं उसे चिढ़ाता था, लेकिन दिल से रोहित दिल का काफी अच्छा हैं।

युवराज ने आगे कहा कि इतनी सफलता मिलने के बावजूद वह बदला नहीं। यहीं खूबी रोहित को एक सच्चे दिल का इंसान बनाती हैं। यही हंसी-मजाक करने की आदत ही रोहित को सबसे अलग बनाती हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: ट्रोल होने के बाद ठंडा पड़ा Parth Jindal का जोश, इस तरह किया अपना बचाव; संजू सैमसन के कारण जमकर हुई किरकिरी

रोहित को लेकर युवी ने कहा कि मैं और रोहित काफी करीबी दोस्त हैं और मैं चाहता हूं कि रोहित शर्मा विश्व कप की ट्रॉफी जीते और विश्व कप का मेडल, क्योंकि वह इसके हकदार हैं। रोहित की मौजूदगी काफी अहम होगी, क्योंकि वह एक समझदार कप्तान है, जो प्रेशर वाली स्थिति में अच्छे फैसले लेने में माहिर हैं। रोहित की कप्तान थे, जब पिछले साल हमने वनडे विश्व कप का फाइनल गंवाया। रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांच ट्रॉफियां जीती। हमें उनकी तरह ही भविष्य में कोई कप्तान चाहिए जो शानदार तरीके से कप्तानी करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.