Move to Jagran APP

बायोपिक में कौन निभाएगा 'युवराज सिंह' का किरदार, युवी ने खुद बताया नाम

siddhant chaturvedi to play his role in Yuvraj Singh Biopic युवी ने खुद उस अभिनेता का नाम बताया है जो बायोपिक में उनका किरदार निभा सकता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 07:20 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 07:20 PM (IST)
बायोपिक में कौन निभाएगा 'युवराज सिंह' का किरदार, युवी ने खुद बताया नाम
बायोपिक में कौन निभाएगा 'युवराज सिंह' का किरदार, युवी ने खुद बताया नाम

नई दिल्ली, आईएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह की जिंदगी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं हैं। उन्होंने कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी को हराकर क्रिकेट के मैदान पर जैसे वापसी की वो रियल लाइफ हीरो हैं। युवी ने खुद उस अभिनेता का नाम बताया है जो बायोपिक में उनका किरदार निभा सकता है।

loksabha election banner

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने उपर बनने वाली बायोपिक में काम करने वाले अभिनेता का नाम बताया है। युवी का मानना है कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बनाई जाती है तो अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी उनके किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए सबसे कही विकल्प होंगे।

टॉइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए युवराज ने अपनी बायोपिक में कराने करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ का नाम लिया। वैसे तो युवराज ने कहा कि अगर मेरे उपर कोई फिल्म बनने जा रही है तो फिर शायद मैं ही उसमें काम करूंगा। हालांकि यह बात उन्होंने मजाक में बोली।

युवी ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, "वैसे तो फिल्म में कोई मुख्य भूमिका निभाएगा यह तय करना डायरेक्टर का काम होता है। वही यह तय करता है कि फिल्म में उसको किसे कास्ट करना है। अगर मेरे उपर कोई बॉलीवुड फिल्म बनती है तो मेरे हिसाब से सिद्धांत चतुर्वेदी इसके लिए सबसे बेहतर विकल्प होंगे। मुझे पूछा जाए तो मैं अपनी बायोपिक में उनको देखना चाहूंगा।" 

साल 2011 आईसीसी विश्व कप में युवराज सिंह को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया था। वहीं साल 2007 टी20 विश्व कप में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 6 गेंद पर लगातार 6 छक्के लगाए थे। यह ऐसा विश्व कप रिकॉर्ड है जो आज तक कोई भी बल्लेबाज नहीं तोड़ पाया है।

युवी ने पिछले साल ही 10 जून को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। इसके बाद उन्होंने विदेशी टी10 और टी20 लीग में खेलने के लिए बीसीसीआई के अनुमति मांगी थी जिसपर बोर्ड ने हामी भर दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.