Move to Jagran APP

युवराज सिंह पर तस्वीर हुई साफ ये बोले मुख्य चयनकर्ता एमकेएस प्रसाद

एसएसके प्रसाद ने युवराज सिंह पर दिया बड़ा बयान।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 14 Aug 2017 07:08 PM (IST)Updated: Tue, 15 Aug 2017 05:48 PM (IST)
युवराज सिंह पर तस्वीर हुई साफ ये बोले मुख्य चयनकर्ता एमकेएस प्रसाद
युवराज सिंह पर तस्वीर हुई साफ ये बोले मुख्य चयनकर्ता एमकेएस प्रसाद

 पल्लेकेले। श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए युवराज सिंह का टीम में चयन नहीं होने के बाद ये अफवाह उड़ने लगी है कि शायद अब उनका क्रिकेट करियर अंतिम पड़ाव पर है लेकिन इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमकेएस प्रसाद ने उन्हें लेकर तस्वीर साफ कर दी है। 

loksabha election banner

प्रसाद ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम का दरवाजा उनके लिए अब भी खुला हुआ है। रविवार को श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए जब भारतीय टीम का एलान किया गया तो उसमें 36 वर्षीय युवराज सिंह का नाम नहीं था। ये एक कड़ा फैसला था लेकिन अब ऐसा लग कहा है कि चयनकर्ता अगले विश्व कप को ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों के चयन पर फैसला कर रहे हैं। चयनकर्ताओं के इस फैसले के बाद ऐसा लगने लगा था कि अब शायद ही युवराज सिंह ब्लू जर्सी में भारत के लिए खेलते देखेेंगे। 

एमकेएस प्रसाद ने कहा कि युवराज को आराम दिया गया है। सभी को क्रिकेट खेलने का अधिकार है और ये उन खिलाड़ियों का पैशन है। टीम सेलेक्ट करने के मामले में हमने बेस्ट खिलाड़ियों को चुना है। टीम के चुनाव के समय हर खिलाड़ियों पर चर्चा की गई। ये सिर्फ धौनी या किसी और की बात नहीं है। जब हमने टीम का चुनाव किया हमने टीम कॉम्बिनेशन पर चर्चा की हमने हर नाम पर गौर किया। प्रसाद ने पूर्व टेनिस खिलाड़ी आंद्रे आगासी का उदाहरण देते हुए कहा कि उनका असली करियर 30 के बाद शुरू हुआ था। अगर युवराज अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो इस बात की पूरी संभावना है कि वो टीम में वापसी कर सकते हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.