Move to Jagran APP

दीपक हुड्डा के बड़ौदा छोड़ने पर बोले युसुफ पठान, मैच विनर का जाना टीम के लिए बहुत बड़ा नुकसान

ऑलराउंडर दीपक हुड्डा के बड़ौदा टीम का साथ छोड़ने पर इरफान पठान के बाद युसुफ पठान ने भी खेद जताया और कहा कि उनका टीम के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। बता दें कि पिछले घरेलू सत्र में दीपक की क्रुणाल पांड्या से लड़ाई हो गई थी।

By TaniskEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 12:08 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 12:08 PM (IST)
दीपक हुड्डा के बड़ौदा छोड़ने पर बोले युसुफ पठान, मैच विनर का जाना टीम के लिए बहुत बड़ा नुकसान
ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने बड़ौदा टीम का साथ छोड़ा।

बड़ौदा, एजेंसियां। ऑलराउंडर दीपक हुड्डा के बड़ौदा टीम का साथ छोड़ने पर इरफान पठान के बाद युसुफ पठान ने भी खेद जताया और कहा कि उनका टीम के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। बता दें कि पिछले घरेलू सत्र में दीपक की क्रुणाल पांड्या से लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (BCA) ने उन्हें निलंबित कर दिया था। ऐसे में दाएं हाथ के इस ऑलराउंडर ने गुरुवार को बड़ौदा क्रिकेट का साथ छोड़ दिया। बीसीए ने उन्हें एनओसी भी दे दी है। 

loksabha election banner

हुड्डा ने दावा किया था कि कुणाल ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। उन्होंने बीसीए से इसकी शिकायत भी की थी, लेकिन एसोसिएशन ने उन पर ईमेल को मीडिया में लीक करने का आरोप लगाया। समाचार एजेंसी आइएएनएस के अनुसार इसके बाद उनपर बाकी घरेलू सत्र के लिए प्रतिबंध लगा दिया। एसोसिएशन ने आइपीएल में हुड्डा की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स से संपर्क किया था और भारतीय क्रिकेट बोर्ड से शिकायत करने की धमकी दी थी।

2014 में प्रथम श्रेणी में पदार्पण करने वाले 26 वर्षीय हुड्डा ने 46 मैच खेले हैं और नौ शतक और 15 अर्द्धशतक की मदद से 2,908 रन बनाए हैं। दाएं हाथ के ऑफ स्पिनर हुड्डा ने 20 विकेट भी लिए हैं। उनके इस फैसले पर टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युसुफ पठान ने ट्वीट करके कहा, 'दीपक हुड्डा प्रभावशाली थे और उन्होंने बड़ौदा के लिए तीनों घरेलू प्रारूपों में अपनी छाप छोड़ी। वह मैच विनर रहे हैं और उनका बाहर होना टीम के लिए बड़ा नुकसान होगा। उनके जैसे गेम चेंजर का भविष्य उज्जवल है। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है।'

इससे पहले इरफान पठान ने हुड्डा के फैसले पर अफसोस जताया था। उन्होंने ट्वीट करके कहा था, 'भारतीय टीम की संभावित सूची में शामिल खिलाड़ी को और कितने क्रिकेट संघ छोड़ेंगे? दीपक हुड्डा का बड़ौदा क्रिकेट छोड़ना बहुत बड़ी नुकसान है। वह आराम से और दस साल अपनी सेवाएं दे सकता थे। वह अभी भी युवा हैं। एक बरोडियन के रूप में यह पूरी तरह से निराशाजनक है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.