Move to Jagran APP

MS Dhoni मुझे मेरे पति की याद दिलाते हैं, सानिया मिर्जा ने क्यों कहा ऐसा जानिए

Sania Mirza says Dhoni reminds me of my husband सानिया मिर्जा ने कहा कि MS Dhoni मुझे शोएब मलिक की याद दिलाते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 23 Aug 2020 08:06 PM (IST)Updated: Sun, 23 Aug 2020 08:16 PM (IST)
MS Dhoni मुझे मेरे पति की याद दिलाते हैं, सानिया मिर्जा ने क्यों कहा ऐसा जानिए
MS Dhoni मुझे मेरे पति की याद दिलाते हैं, सानिया मिर्जा ने क्यों कहा ऐसा जानिए

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान MS Dhoni ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया था। धौनी के अचानक रिटारमेंट से क्रिकेट फैंस को धक्का लगा, लेकिन माही अपने इसी तरह से फैसले के लिए जाने जाते हैं। अब भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने एम एस धौनी के संन्यास पर बात की। उन्होंने कहा कि अगर महेंद्र सिंह धौनी चाहते तो फेयरवेल मैच खेल सकते थे और फिर क्रिकेट से विदाई लेते, लेकिन वो सबसे अलग हैं। अपने इन्हीं गुण के कारण वो जाने जाते हैं और महेंद्र सिंह धौनी हैं।  

prime article banner

सानिया मिर्जा ने स्पोर्ट्स वेबसाइट स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि माही की यही बातें उन्हें कैप्टन कूल बनाती है, वो इसी वजह से एम एस धौनी हैं क्योंकि वो एक ऐसे इंसान हैं जिन्होंने सिर्फ अपने लिए ही नहीं बल्कि देश के लिए भी काफी कुछ हासिल किया है और इसे गौरवान्वित किया है। धौनी के बारे में चर्चा करते हुए 33 साल की सानिया मिर्जा ने उनके व्यक्तित्व के बारे में भी बात की। 

सानिया मिर्जा ने कहा कि धौनी के अंदर कई सारी ऐसी खूबियां हैं जो मेरे पति शोएब मलिक से मिलती-जुलती है। वो मुझे मेरे पति की याद दिलाते हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक धौनी के व्यक्तित्व की बात है तो वो मुझे मेरे पति की याद दिलाते हैं। दोनों में बहुत सी समानताएं हैं, दोनों ही एक जैसे हैं, लेकिन मजेदार हैं। क्रिकेट मैदान की बात करें तो दोनों वहां पर काफी शांत रहते हैं। सच कहूं तो धौनी कई मायनों में शोएब मलिक की तरह ही हैं। आपको बता दें कि माही अब ब्लू जर्सी में नहीं दिखेंगे, लेकिन वो आइपीएल 2019 में यलो सेना का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे। आइपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.