Move to Jagran APP

रोहित शर्मा ने बताया, सूर्यकुमार यादव का टीम इंडिया में चयन नहीं होने पर उन्होंने मुझसे क्या कहा

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने बताया कि जब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सूर्यकुमार यादव का टीम में चयन नहीं हुआ तो उन्होंने मुझसे क्या कहा। रोहित ने कहा कि उनके टीम में चयन नहीं होने से मुझे भी निराशा हुई।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 03:55 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 04:32 PM (IST)
रोहित शर्मा ने बताया, सूर्यकुमार यादव का टीम इंडिया में चयन नहीं होने पर उन्होंने मुझसे क्या कहा
मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। घरेलू स्तर पर क्रिकेट खेलने वाले हर क्रिकेटर का सपना होता है कि वो अपने देश का प्रतिनिधित्व करें। कुछ खिलाड़ियों को ऐसा मौका जल्दी मिल जाता है, लेकिन कुछ खिलाड़ियों को इसके लिए लंबा इंतजार करना पड़ता है। अब भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव के साथ भी कुछ ऐसा ही है। घरेलू स्तर और आइपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं मिल पा रही है। 

loksabha election banner

आइपीएल 2020 के दौरान ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया का एलान किया गिया, लेकिन सूर्यकमार यादव को टीम में जगह नहीं दी गई। टीम में जगह नहीं मिलने के बावजूद उन्होंने आइपीएल में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा और मुंबई इंडियंस के लिए कई अच्छी पारियां खेली। अब रोहित शर्मा ने बताया है कि भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने उनसे इसके बारे में क्या बातें की थीं।  

रोहित शर्मा ने बताया कि, हम टीम रूम में बैठे हुए थे मैं मुझे महसूस हो रहा था कि वो निराश हैं, लेकिन मैं उनके पास जाकर बात नहीं कर पाया। कुछ समय बाद वो खुद मेरे पास आए और कहा कि चिंता मत करो, मैं इस निराशा से पार पा लूंगा और मुंबई इंडियंस के लिए मैच जीतूंगा। हालांकि टीम सेलेक्शन के बाद सौरव गांगुली, रवि शास्त्री व दूसरे कई अन्य लोगों ने कहा कि उन्हें धैर्य रखना चाहिए। 30 साल के सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह नहीं मिलने की वजह से रोहित भी कुछ ऐसा ही महसूस करते हैं।  

रोहित ने कहा कि, मुझे ऐसा लगता है कि सूर्यकुमार यादव ना सिर्फ आइपीएल में बल्कि अपने करियर में भी सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है कि उनका वक्त आएगा। आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने मुंबई के लिए खेले 16 मैचों में 480 रन बनाए थे और इस सीजन में एमआइ के लिए बेस्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से एक थे। वहीं रोहित शर्मा ने अपने  बारे में कहा कि वो इस समय अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं और फिट होने के बाद चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएंगे। दोनों देशों के बीच 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.