Move to Jagran APP

IPL 2021 में Dhoni की CSK के लिए सबसे बड़ी परेशानी क्या हो सकती है, आकाश चोपड़ा ने बताया

आकाश चोपड़ा ने कहा कि वो रितुराज गायकवाड़ और रॉबिन उथप्पा को मौका दे सकते हैं क्योंकि ये लय में हैं और घरेलू क्रिकेट में इन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया है। फॉफ डुप्लेसिस भी सही हैं लेकिन इन चार खिलाड़ियों को बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 01:24 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 01:24 PM (IST)
IPL 2021 में Dhoni की CSK के लिए सबसे बड़ी परेशानी क्या हो सकती है, आकाश चोपड़ा ने बताया
कप्तान एम एस धौनी सीएसके टीम के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स आइपीएल 2021 में एम एस धौनी की कप्तानी में अपने खोए सम्मान को वापस से हासिल करने की कोशिश करेगी। सीएसके का प्रदर्शन पिछले सीजन में काफी खराब रहा था और ये टीम पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। इस सीजन में चेन्नई की टीम कैसा प्रदर्शन कर पाएगी और उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा सकता है इसके बारे में पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने  बताया। 

prime article banner

आकाश चोपड़ा ने बताया कि, आइपीएल के 14वें सीजन में सीएसके के लिए एम एस धौनी, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू और रवींद्र जडेजा का फॉर्म चिंता का विषय होगा। आकाश ने कहा कि, रैना, धौनी व रायूडू ने इंटरनेशनल क्रिकेट या फिर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेली है। वहीं रवींद्र जडेजा भी चोट की वजह से टीम से काफी वक्त से दूर हैं। यानी टॉप सात खिलाड़ियों में से चार की फॉर्म के बारे में कुछ अच्छा नहीं कह सकते क्योंकि उन्होंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि, वो रितुराज गायकवाड़ और रॉबिन उथप्पा को मौका दे सकते हैं क्योंकि ये लय में हैं और घरेलू क्रिकेट में इन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया है। फॉफ डुप्लेसिस भी सही हैं, लेकिन इन चार खिलाड़ियों को बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। अगर आपको 180 रन जैसे टारगेट को चेज करना है तो आपको शुरुआत से ही गेंद को हिट करना पड़ेगा और मेरा ये मानना है कि यही बातें उनके खिलाफ जा रही है। वहीं उन्होंने कहा कि, सुरेश रैना टीम में एंट्री हुई है जो बड़ा फर्क ला सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि, मैं सीएसके को सलाह दूंगा कि, वो रवींद्र जडेजा को थोड़ा उपर मौका दें और उन्हें ज्यादा से ज्यादा बल्लेबाजी करने का मौका दिया जाए। अच्छी बात ये है कि, सुरेश रैना टीम में हैं और अगर वो चल निकले तो ये बात सीएसके के लिए अच्छा रहेगा। हालांकि रैना भी लंबे वक्त से नहीं खेल रहे हैं ऐसे में उनकी बल्लेबाजी किस तरह से होगी ये कहना कठिन है। सीएसके को मुंबई में पांच, दिल्ली में चार, बेंगलुरु में तीन जबकि कोलकाता में दो लीग मैच खेलने हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.