Move to Jagran APP

हम आरसीबी के खिलाफ 200 का लक्ष्य भी हासिल कर लेते: स्मिथ

गुजरात लॉयंस के ओपनर ड्‍वेन स्मिथ ने कहा कि आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ उनकी टीम 200 रनों का लक्ष्य भी हासिल कर सकती थी।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Mon, 25 Apr 2016 02:13 PM (IST)Updated: Mon, 25 Apr 2016 04:29 PM (IST)
हम आरसीबी के खिलाफ 200 का  लक्ष्य भी हासिल कर लेते: स्मिथ

राजकोट। गुजरात लॉयंस के ओपनर ड्वेन स्मिथ ने कहा कि आईपीएल मैच में आरसीबी के खिलाफ उनकी टीम 200 रनों का लक्ष्य भी हासिल कर सकती थी। गुजरात लॉयंस ने रविवार को आरसीबी द्वारा दिए गए 181 रनों के लक्ष्य को 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया था। स्मिथ ने कहा- हम इस पिच पर आरसीबी के खिलाफ 200 रनों के लक्ष्य को भी हासिल कर लेते क्योंकि उनकी गेंदबाजी इतनी दमदार नहीं है। हमने शुरुआती तीन मैच जीते थे और इसके बाद सनराइजर्स से हार मिली थी। मुझे खुशी है कि हमारी टीम जीत की राह पर लौट आई है।

loksabha election banner


वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने 21 गेंदों पर 3 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 32 रन बनाए और ब्रैंडन मॅक्कुलम (42 रन) के साथ टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। इसके बाद सुरेश रैना (28) और दिनेश कार्तिक (50 नाबाद) ने उपयोगी योगदान देकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।


स्मिथ ने कहा- मैं नैसर्गिक रूप से आक्रामक बल्लेबाजी करता हूं। मैं सभी गेंदबाजों पर आक्रमण कर रहा था और केन रिचर्डसन का ओवर टर्निंग पाइंट था। मैंने अपनी तरफ से टीम को श्रेष्ठ योगदान देने का प्रयास किया। स्मिथ ने कहा कि एरोन फिंच शीघ्र ही पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.