Move to Jagran APP

विराट कोहली को सीक्रेट कोड के जरिए वसीम जाफर ने बताया, तीसरे ODI में किन्हें प्लेइंग XI में करें शामिल

Ind vs Eng इंग्लैंड के जिस तरह से भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में जीत दर्ज की उसके बाद टीम इंडिया ये सोचने पर मजबूर हो गई है कि वो किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरे। अब विराट कोहली को वसीम जाफर ने सलाह दी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 27 Mar 2021 05:07 PM (IST)Updated: Sun, 28 Mar 2021 08:13 AM (IST)
विराट कोहली को सीक्रेट कोड के जरिए वसीम जाफर ने बताया, तीसरे ODI में किन्हें प्लेइंग XI में करें शामिल
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए वो जाने जाते हैं। क्रिकेट के मामलों पर बेबाकी से राय देने के लिए मशहूर वसीम जाफर ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को अपने सीक्रेट मैसेज के जरिए बताया कि, उन्हें प्लेइंग इलेवन में किस तरह का बदलाव करना चाहिए साथ ही साथ किन्हें टीम में शामिल करना चाहिए। 

loksabha election banner

वसीम जाफर इससे पहले भी सीक्रेट मैसेज के जरिए टीम इंडिया को सलाह हेते रहे हैं और एक बार फिर से उन्होंने ये कदम उठाया है। टीम इंडिया को दूसरे वनडे में 336 रन बनाने के बावजूद हार का सामना करना पड़ा और तीन मैचों की वनडे सीरीज एक-एक से बराबर हो गई। दूसरे मैच में टीम इंडिया को मिली हार के बाद वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए विराट कोहली को अगले मैच यानी तीसरे वनडे के लिए शुभकामनाएं दीं। वहीं उन्होंने ये भी लिखा कि, Chess players can be seen in the late afternoon sun in Washington Square Park in Greenwich Village, Manhattan, NY." इस लाइन में उन्होंने चेस प्लेयर यानी युजवेंद्रा चहल, सन यानी सूर्यकुमार यादव और वाशिंगटन स्क्वैर यानी वाशिंगटन सुंदर के बारे में लिखा। 

इस ट्वीट के बाद क्रिकेट फैंस ने उनके सीक्रेट कोड को तुरंत डीकोड कर दिया और उन्हें पता चल गया कि, जाफऱ ने विराट को सलाह दी है कि, तीसरे मुकाबले के लिए इन तीनों खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए। हालांकि यहां पर चहल की जगह तो कुलदीप यादव की जगह बन सकती है, लेकिन सूर्यकुमार यादव की जगह बनती नजर नहीं आती। वहीं अगर विराट ने क्रुणाल पांड्या को ड्रॉप किया तो वहां वाशिंगटन सुंदर फिट हो सकते है, लेकिन इसकी संभावना काफी कम ही नजर आती है। अब दोनों देशों के बीच तीसरा वनडे मैच 28 मार्च को खेला जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.