Move to Jagran APP

गेंदबाजी कोच को है उम्मीद, पाकिस्तानी कप्तान अजहर अली अगले दो मैचों में मचाएंगे धमाल

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाजी कोच वकार यूनुस ने उम्मीद जताई है कि टीम के कप्तान अजहर अली अगले दो मैचों में बड़े स्कोर बनाएंगे।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 11:04 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 11:04 AM (IST)
गेंदबाजी कोच को है उम्मीद, पाकिस्तानी कप्तान अजहर अली अगले दो मैचों में मचाएंगे धमाल
गेंदबाजी कोच को है उम्मीद, पाकिस्तानी कप्तान अजहर अली अगले दो मैचों में मचाएंगे धमाल

लंदन, एएनआइ। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का पहला टेस्ट मैच हारने के बावजूद पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाजी कोच वकार यूनुस ने टीम के कप्तान अजहर अली का समर्थन किया है। कोच वकार यूनुस ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि वह बाकी दो टेस्ट मैच में भी टीम की कप्तानी करेंगे और परिणाम दिलाएंगे। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार से साउथैंप्टन के एजेस बाउल में शुरू हो रहा है, जो पाकिस्तान के अहम है।

loksabha election banner

वकार यूनुस ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा है, "एक कप्तान होकर शीर्ष क्रम में खेलना आसान नहीं है। वह पहले भी कप्तान रहे हैं, इसलिए वह यह समझेंगे। जब आप खराब फॉर्म में होते हैं या आपका खेल खराब होता है, तो हर चीज की जांच हो जाती है। मैं खुद कप्तान रहा हूं इसलिए मुझे पता है कि वह क्या कर रहे हैं। आपकी कई और जिम्मेदारियां हैं, और इन सबसे ऊपर आपको अपनी बल्लेबाजी पर भी ध्यान देना होगा।"

उन्होंने आगे कहा है, "जैसा कि मैंने कहा, अगर हम यह(सीरीज का पहला टेस्ट) मैच जीतते तो उसे बहुत अधिक प्रोत्साहन और विश्वास मिलता, लेकिन वह एक अनुभवी खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 80 टेस्ट खेले हैं और इंग्लैंड में पहले भी रन बनाए हैं। वह जानते हैं कि इन परिस्थितियों से कैसे बाहर आना है और मैं उससे उम्मीद करता हूं कि वह आगामी दो टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

Eng vs Pak 2nd Test को LIVE देखने के लिए अपनाएं ये तरीका, कड़ा होगा मुकाबला

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पहले टेस्ट में तीन विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अजहर अली ने पहले टेस्ट में क्रमशः पहली और दूसरी पारी में 0 और 18 रन बनाए थे। वकार यूनुस ने यह भी कहा कि चूंकि टीम काफी महीनों के बाद टेस्ट क्रिकेट में लौटी है तो गेंदबाजों को थकावट की कोई समस्या नहीं होगी। उन्होंने कहा है, "पांच महीने हो चुके हैं, जब हमने आखिरी बार टेस्ट खेला था। मुझे नहीं लगता कि टीम के साथ थकान एक मुद्दा है। हां, यहां बहुत गर्मी है, लेकिन यह मौसम अगले कुछ दिनों में ठंडा होने जा रहा है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.